ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरसाकची पुराना कोर्ट से उजाड़े गए दुकानदारों के पक्ष में उतरे डॉ. अजय

साकची पुराना कोर्ट से उजाड़े गए दुकानदारों के पक्ष में उतरे डॉ. अजय

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व सांसद डॉ. अजय कुमार पुराना कोर्ट के उजाड़े गए दुकानदारों के पक्ष में उतर गए हैं। वे शनिवार की शाम पुराना कोर्ट पहुंचे और दुकानदारों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने कहा...

साकची पुराना कोर्ट से उजाड़े गए दुकानदारों के पक्ष में उतरे डॉ. अजय
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 28 Jul 2019 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व सांसद डॉ. अजय कुमार पुराना कोर्ट के उजाड़े गए दुकानदारों के पक्ष में उतर गए हैं। वे शनिवार की शाम पुराना कोर्ट पहुंचे और दुकानदारों की समस्याएं सुनीं। उन्होंने कहा है कि वे मंगलवार को उनके मसले पर उपायुक्त से मिलेंगे।

इससे पूर्व दुकानदारों ने उन्हें बताया कि प्रशासन उनकी समस्या दूर करने में रुचि नहीं ले रहा है। वहां बाल मजदूर मुक्ति सेवा संस्थान चलाने वाले सदन कुमार ठाकुर ने उन्हें बताया कि कोर्ट परिसर में दुकान आवंटन की परंपरा है। सरायकेला और चाईबासा में कोर्ट परिसर में जिला प्रशासन ने दुकानें आवंटित की हैं। उन्होंने डॉ. अजय से दुकान आवंटन, लाइसेंस नंबर दिलवाने और उसका दर निर्धारण करवाने का आग्रह किया।

इस पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने वहां मौजूद पार्टी नेता जगदीश नारायण चौबे की अध्यक्षता में 20 सदस्यीय कमेटी बनाने की घोषणा की। कमेटी में वहां के अधिवक्ता, स्टाम्प वेंडर, परिवहन विभाग के वेंडर, डीड राइटर, ऑनलाइन सेवा प्रदाता, दुकानदार शामिल होंगे। वे वहां के दुकानदारों की सूची बनाकर डॉ. अजय को सौंपेंगे। उसी सूची के साथ डॉ. अजय उपायुक्त से मिलेंगे।

बीते 15 जुलाई को धालभूम के अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर पुराना कोर्ट के 200 से अधिक वेंडरों, टाइपिस्टों व दुकानदारों को उजाड़ दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें