ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरजुगसलाई में दुकान के बाहर न रखें सामान: एसडीओ

जुगसलाई में दुकान के बाहर न रखें सामान: एसडीओ

दुकानदार जुगसलाई की सड़क पर या नाली के चबूतरे पर कोई सामान न रखें। अब जुर्माना देने से काम नहीं चलेगा। सड़क व नाली के चबूतरे पर रखे सामान जब्त करने के साथ नगरपालिका थाने में केस दर्ज...

जुगसलाई में दुकान के बाहर न रखें सामान: एसडीओ
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 23 May 2018 07:37 PM
ऐप पर पढ़ें

दुकानदार जुगसलाई की सड़क पर या नाली के चबूतरे पर कोई सामान न रखें। अब जुर्माना देने से काम नहीं चलेगा। सड़क व नाली के चबूतरे पर रखे सामान जब्त करने के साथ नगरपालिका थाने में केस दर्ज कराएगी।

जुगसलाई नगरपालिका में मंगलवार शाम बैठक कर एसडीओ माधवी मिश्रा ने यह चेतावनी दुकानदारों को दी। उन्होंने कहा कि नाली पर बना चबूतरा लोग खुद तोड़कर जाली लगवा लें, ताकि सफाई में दिक्कत न हो। बैठक में स्पेशल अफसर सुरेन्द्र प्रसाद, डीएसपी ट्रैफिक विवेकानंद ठाकुर, डीएसपी विधि व्यवस्था बिमल कुमार, व्यवसायी बिमल जालान, दीपक भालोटिया, टैक्स दारोगा संतोष कुमार, सिटी मैनेजर अभिषेक राहूल व जुगसलाई के थाना प्रभारी केएन राम समेत सामाजिक संस्था के कई सदस्य शामिल थे।

ग्वालापाड़ा में आज अभियान: नगरपालिका और ट्रैफिक पुलिस एक बार फिर बुधवार को जुगसलाई ग्वालापाड़ा की सड़क पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाएंगे। मई में दूसरी बार मकानों की सीढ़ियां और नालियों से चबूतरे को तोड़ा जाएगा।

पार्किंग शुल्क पर निर्णय नहीं: जुगसलाई में पार्किंग शुल्क पर अभी निर्णय नहीं हो पाया है। लेकिन नो पार्किंग जोन (रेलवे फाटक से स्टेशन रोड काली मंदिर तक) तय हो गया है।

प्लास्टिक का इस्तेमाल न करें: एसडीओ माधवी मिश्रा ने दुकानदारों से कहा कि प्लास्टिक का प्रयोग बिल्कुल बंद कराने में नगरपालिका की मदद करे। हालांकि, नगरपालिका क्षेत्र में प्लास्टिक के कारण ही कई दुकानदारों पर पहले जुर्माना हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें