ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरदुष्कर्म में बच्ची और आरोपी की होगी डीएनए जांच

दुष्कर्म में बच्ची और आरोपी की होगी डीएनए जांच

टाटानगर स्टेशन की लाइन पर दुष्कर्म की शिकार बच्ची व आरोपी के खून की डीएनए जांच होगी। सैंपल को रांची एफएसएल में भेजा जाएगा। सोमवार को जमशेदपुर पोक्सो...

दुष्कर्म में बच्ची और आरोपी की होगी डीएनए जांच
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 25 Jun 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर स्टेशन की लाइन पर दुष्कर्म की शिकार बच्ची व आरोपी के खून की डीएनए जांच होगी। सैंपल को रांची एफएसएल में भेजा जाएगा। सोमवार को जमशेदपुर पोक्सो अदालत के आदेश पर एमजीएम अस्पताल में भर्ती बच्ची की खून का सैंपल लिया गया। जबकि आरोपी के खून का सैंपल जेल भेजने से पूर्व अस्पताल में मेडिकल जांच के दौरान सुरक्षित कर लिया गया था। जांच पदाधिकारी दारोगा जॉन मिंज ने बताया कि मां का बयान दर्ज हुआ है। बच्ची अभी बोलने की स्थिति में नहीं है। एमजीएम अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर अदालत में 164 के तहत बयान दर्ज कराएंगे।
मालूम हो कि 10 साल की बच्ची से 21 जून की शाम कटक निवासी सीलन कुमार जेना उर्फ हैप्पी ने टाटानगर पार्सल साइडिंग से कुछ दूर लाइन पर खाली स्लीपर कोच में दुष्कर्म किया था। बच्ची की चीख सुनकर आरपीएफ जवान अविनाश कुमार मौके पर पहुंचा और आरोपी को लाइन पर खदेड़कर पकड़ा। आरपीएफ पोस्ट से आरोपी को जीआरपी के हवाले कर आरपीएफ जवान ने मामला दर्ज कराया था, जहां से पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया। बच्ची की मां ने आरपीएफ और जीआरपी को बताया कि आरोपी चॉकलेट दिलाने का झांसा देकर बच्ची को अपने साथ ले गया था। इधर बच्ची से दुष्कर्म मामले की जांच व हर एक कार्रवाई पर झारखंड पुलिस मुख्यालय और दक्षिण पूर्व जोन के आरपीएफ आईजी नजर रख रहे हैं ताकि अदालत में जल्द आरोपपत्र देकर आरोपी को सजा दिलाई हो सके।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।