ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरडिंडा-टुन्नू ने दिया टीम परिवर्तन को समर्थन

डिंडा-टुन्नू ने दिया टीम परिवर्तन को समर्थन

टाटा वर्कर्स यूनियन में मंगलवार को होने वाले आरओ चुनाव के लिए यूनियन महासचिव बीके डिंडा, डिप्टी प्रेसिडेंट संजीव चौधरी व उपाध्यक्ष शिवेश वर्मा खुलकर टीम परिवर्तन के साथ आ गए...

डिंडा-टुन्नू ने दिया टीम परिवर्तन को समर्थन
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरMon, 15 Jan 2018 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटा वर्कर्स यूनियन में मंगलवार को होने वाले आरओ चुनाव के लिए यूनियन महासचिव बीके डिंडा, डिप्टी प्रेसिडेंट संजीव चौधरी व उपाध्यक्ष शिवेश वर्मा खुलकर टीम परिवर्तन के साथ आ गए हैं।

सोमवार शाम बीके डिंडा के कार्यालय में बैठक हुई। इसमें आरओ व चुनाव संचालन समिति में बीएन झा व उनकी पूरी टीम को अपना समर्थन देने की घोषणा की गई। तीनों नेताओं ने संयुक्त रूप से कहा कि मुख्य चुनाव निष्पक्ष हो, इसके लिए आवश्यक है कि बीएन झा चुनाव पदाधिकारी चुने जाएं। बीएन झा की टीम में राजेश कुमार, अवनीश कुमार, एसएस सग्गू, वीपी चौधरी व वीएस लाभ काफी अनुभवी कमेटी मेंबर रहे हैं। वहीं, प्रभाकर मिश्रा को मौका देकर न्यू सीरीज के कर्मचारियों को भी प्रतिनिधित्व का मौका दिया गया है। मंगलवार को होने वाले चुनाव में बीएन झा एंड टीम यदि चुनकर आएंगी तो मुख्य चुनाव संवैधानिक मर्यादा के अनुरूप हो पाएगा। तीनों पदाधिकारियों ने सभी कमेटी मेंबरों से अपील की कि वे बीएन झा एंड टीम को समर्थन देकर विजयी बनाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें