ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरटाटानगर से जम्मूतवी एक्सप्रेस चलाने की मांग

टाटानगर से जम्मूतवी एक्सप्रेस चलाने की मांग

चक्रधरपुर रेल मंडल प्रबंधक विजय कुमार साहू के निर्देश पर झारखंड गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान एवं सीजीपीसी संचालन समिति के प्रमुख सरदार...

टाटानगर से जम्मूतवी एक्सप्रेस चलाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 24 Oct 2021 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर रेल मंडल प्रबंधक विजय कुमार साहू के निर्देश पर झारखंड गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान एवं सीजीपीसी संचालन समिति के प्रमुख सरदार शैलेंद्र सिंह के नेतृत्व में शनिवार को टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्रबंधक कार्यालय में क्षेत्रीय प्रबंधक विनोद कुमार के साथ बैठक हुई। इसमें जम्मूतवी एक्सप्रेस को टाटानगर से चलाने की मांग की गई।

मौके पर डीआरएम के नाम क्षेत्रीय प्रबंधक विनोद कुमार को ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें कोरोना के कारण पंजाब आने-जाने वालों के लिए जम्मूतवी एक्सप्रेस अप-डाउन बंद होने के कारण टाटा से पंजाब व पंजाब से टाटा आने-जाने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ज्ञापन में कहा गया कि जम्मूतवी एक्सप्रेस वर्तमान में रांची तक आती है और वहीं से जम्मूतवी चली जाती है। डीआरएम से अनुरोध किया गया कि इस ट्रेन का पहले की तरह टाटानगर रेलवे स्टेशन से परिचालन किया जाए। बैठक में रेलवे क्षेत्रीय प्रबंधक विनोद कुमार, स्टेशन निदेशक एचके बलमुचू, स्टेशन मास्टर ओपी शर्मा, कैटरीन इंस्पेक्टर राकेश कुमार राय ने जम्मूतवी एक्सप्रेस को टाटानगर से चलाने के लिए आपस में विचार किया और जल्द ही इस ट्रेन को टाटानगर से चलाने के लिए उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें