ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड जमशेदपुरभाजयुमो महामंत्री सूरज हत्याकांड की फिर से जांच कराने की मांग

भाजयुमो महामंत्री सूरज हत्याकांड की फिर से जांच कराने की मांग

जमशेदपुर।शहर के बागबेड़ा हरहरगुट्टू के रहने वाले भाजयुमो के जिला महामंत्री सूरज कुमार की हत्या की जांच फिर से कराने की मांग को लेकर उनके पिता विजय...

भाजयुमो महामंत्री सूरज हत्याकांड की फिर से जांच कराने की मांग
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 27 Sep 2022 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

जमशेदपुर।शहर के बागबेड़ा हरहरगुट्टू के रहने वाले भाजयुमो के जिला महामंत्री सूरज कुमार की हत्या की जांच फिर से कराने की मांग को लेकर उनके पिता विजय सिंह ने सोमवार को एसएसपी प्रभात कुमार से मिलकर ज्ञापन सौंपा है।

विजय सिंह का कहना है कि घटना के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, लेकिन अब भी घटना के कई आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने अबतक मुख्य गवाहों का बयान दर्ज नहीं किया है। ऐसे में केस भी कमजोर हो सकता है, जिसका लाभ आरोपियों को भी मिल सकता है। आरोप लगाया कि मामले की जांच सही तरीके से नहीं की गई है। ऐसे में उन्हें न्याय मिलने की संभावना नहीं दिख रही है। विजय सिंह ने घटना की जांच फिर से करने की मांग की है।

यह है मामला

बागबेड़ा के हरहरगुट्टू बाजार के पास भाजयुमो नेता सूरज कुमार पर 7 दिसंबर 2021 की रात 10 बजे चापड़, भुजाली और चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। इलाज के दौरान टीएमएच में सूरज की मौत 9 दिसंबर को हो गई थी। घटना के बाद पुलिस ने सोनू सिंह और कमल शर्मा के साथ एक नाबालिग को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पूछताछ में खुलासा हुआ था कि घटना का कारण जमीन विवाद है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
epaper