ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरबन्ना के समर्थन में उतरे भाजपा नेता पर कार्रवाई की मांग

बन्ना के समर्थन में उतरे भाजपा नेता पर कार्रवाई की मांग

ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास के शनिवार को शहर आगमन के मौके पर भाजपा की ओर से स्वागत की तैयारी को लेकर शुक्रवार को जिला कार्यालय में आयोजित बैठक में...

बन्ना के समर्थन में उतरे भाजपा नेता पर कार्रवाई की मांग
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 11 Nov 2023 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा के राज्यपाल रघुवर दास के शनिवार को शहर आगमन के मौके पर भाजपा की ओर से स्वागत की तैयारी को लेकर शुक्रवार को जिला कार्यालय में आयोजित बैठक में उस समय अप्रिय स्थिति उत्पन्न हो गई, जब महानगर भाजपा के एक पदाधिकारी ने पार्टी के एक प्रदेश कार्यसमिति सदस्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर दी। पदाधिकारी ने अपने प्रमुख पदाधिकारी से जानना चाहा कि उक्त प्रदेश कार्यसमिति सदस्य के द्वारा हाल में एक मंत्री को नायक बताकर महिमा मंडित करने की जो बयानबाजी की गई, वह पार्टी के हित में है या खिलाफ। और अगर पार्टी लाइन के खिलाफ है तो उन्होंने उनके खिलाफ अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं की। बताया जाता है कि प्रमुख पदाधिकारी ने उनसे कहा कि आप जिनके बारे में कह रहे वे प्रदेश स्तरीय नेता हैं, ऐसे में वे कैसे कार्रवाई कर सकते हैं। तब उक्त पदाधिकारी ने उनसे कहा कि क्या प्रदेश के नेता हैं तो कुछ भी बोलेंगे, उन्हें इसकी छूट मिली हुई है। बताया जाता है कि अन्य पदाधिकारियों ने बीच-बचाव कर मामले को दबाने का प्रयास किया। हालांकि कुल मिलाकर कुछ देर के लिए बैठक का माहौल तल्ख हो गया।

उल्लेखनीय है कि गत दिन भाजपा की विचारधारा वाली दूसरी पार्टी के नेताओं ने उक्त प्रदेश स्तरीय नेता पर मंत्री से मिलने का आरोप लगाया था। हालांकि उक्त नेता ने मिलने की बात स्वीकार करते हुए कहा था कि वह एक बीमार के इलाज में मदद मांगने के लिए उनसे मिले थे। साथ ही आरोप मढ़ दिया था कि ऐसा इसलिए करना पड़ा, क्योंकि स्थानीय जन प्रतिनिधि ने उसके इलाज में मदद नहीं की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें