ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरडीसी ने दुकानदारों से कहा, दुकान के लिए स्थाई जगह आवंटित की जाएगी

डीसी ने दुकानदारों से कहा, दुकान के लिए स्थाई जगह आवंटित की जाएगी

जुबली पार्क गेट के सामने से 27 अप्रैल को विस्थापित फुटपाथी दुकानदार भाजपा नेताओं के नेतृत्व में गुरुवार को उपायुक्त अमित कुमार से एक बार फिर मिले। उपायुक्त ने उनसे कहा कि वे थोड़ा इंतजार करें, उनकी...

डीसी ने दुकानदारों से कहा, दुकान के लिए स्थाई जगह आवंटित की जाएगी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरFri, 04 May 2018 04:53 PM
ऐप पर पढ़ें

जुबली पार्क गेट के सामने से 27 अप्रैल को विस्थापित फुटपाथी दुकानदार भाजपा नेताओं के नेतृत्व में गुरुवार को उपायुक्त अमित कुमार से एक बार फिर मिले। उपायुक्त ने उनसे कहा कि वे थोड़ा इंतजार करें, उनकी समस्या का स्थायी समाधान होगा। जिला प्रशासन ने जमशेदपुर अक्षेस क्षेत्र में जो 12 वेंडिंग जोन चिह्नित किए हैं, उन्हें अधिसूचित कर वहीं पर उन्हें स्थायी रूप से जगह आवंटित की जाएगी।

डीसी से मिलकर लौटने के बाद समाहरणालय परिसर में भाजपा के मंडल अध्यक्ष सुर रंजन राय ने बताया कि हमने उनके आश्वासन के आलोक में दो-तीन दिन रुकने का निर्णय लिया है। इसके बाद भी समाधान नहीं हुआ तो आगे की रणनीति तय होगी। उन्होंने कहा है कि अगर वेंडिंग जोन में अधिक समय लगता है तो तत्काल उपायुक्त कोई समाधान निकालें, ताकि बेरोजगार हो चुके दुकानदारों को परिवार पालने को कुछ कमाई होती रहे।

पहली बार 91 दूसरी बार दी 78 की सूची : दुकानदारों ने जब पहली बार उपायुक्त से मुलाकात की थी तो विस्थापितों दुकानदारों की सूची में 91 नाम थे। इस पर उपायुक्त ने चुटकी ली थी। इसलिए गुरुवार को जब दूसरी बार मिले तो सूची में 78 नाम थे। उपायुक्त ने इसे भी अधिक बताया है। कहा, लिस्ट लंबी है, फिर से देखें। डीसी से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में साकची मंडल भाजपा अध्यक्ष उमाशंकर सिंह, हरेन्द्र पांडेय, कमल किशोर, राघवेन्द्र प्रताप सिंह झुन्ना, शत्रुघ्न गिरि, आनंद झा के अलावा करीब दो दर्जन दुकानदार शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें