ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरऑटो चालकों को रियायत से डीसी का इनकार

ऑटो चालकों को रियायत से डीसी का इनकार

उपायुक्त अमित कुमार ने गुरुवार को स्कूली वाहन चालकों को दो टूक सुना दिया कि वे फिलहाल चल रही जांच में कोई रियायत नहीं देने जा रहे हैं। युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष व झारखंड टेम्पो चालक संघर्ष यूनियन...

ऑटो चालकों को रियायत से डीसी का इनकार
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरFri, 10 Aug 2018 05:16 PM
ऐप पर पढ़ें

उपायुक्त अमित कुमार ने गुरुवार को स्कूली वाहन चालकों को दो टूक सुना दिया कि वे फिलहाल चल रही जांच में कोई रियायत नहीं देने जा रहे हैं। युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष व झारखंड टेम्पो चालक संघर्ष यूनियन के संरक्षक डॉ. पवन पांडेय की अगुवाई में मिलने पहुंचे प्रतिनिधिमंडल से गुरुवार को ये बातें कहीं।

प्रतिनिधिमंडल प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे चेकिंग अभियान में ढील बरतने एवं कुछ मोहलत देने की मांग को लेकर उनसे मिलने पहुंचा था। मगर उपायुक्त ने कहा कि जिला प्रशासन प्रत्येक बच्चे की सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्ध है। अब स्कूली वैन और ऑटो में ओवरलोडिंग बर्दास्त नहीं की जाएगी। उपायुक्त ने लोगों से अपील कि की वे जिला प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे चेकिंग अभियान में सहयोग करे, क्योंकि बच्चों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने मीडिया से भी इस संबंध में सकारात्मक भूमिका निभाने की अपील की है।

इससे पूर्व यूनियन ने आम बगान मैदान में बैठक की थी। इसके बाद उपायुक्त कार्यालय पहुंचे। शहर में स्कूली वैन और टेम्पो की ओवरलोडिंग के कारण लगातार बच्चों के साथ हो रही दुर्घटनाओं के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा स्कूली वाहनों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिससे उनमें बेचैनी छाई हुई है। गत ओवरलोडिंग के कारण गोलमुरी के पास एक बच्चे की ऑटो से गिरकर मौत हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें