ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरजयपुर से गुरुग्राम छुपने आया था डॉन, वीडियो कॉलिंग था कनेक्ट

जयपुर से गुरुग्राम छुपने आया था डॉन, वीडियो कॉलिंग था कनेक्ट

अखिलेश सिंह को गिरफ्तार करने के बाद गुरुग्राम पुलिस को जांच में पता चला है कि वह छुपने के लिए गुरुग्राम आया था। डॉन आठ महीने से झारखंड पुलिस से छुपने के लिए नोएडा, यूपी और दिल्ली सहित कई राज्यों में...

जयपुर से गुरुग्राम छुपने आया था डॉन, वीडियो कॉलिंग था कनेक्ट
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरFri, 13 Oct 2017 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिलेश सिंह को गिरफ्तार करने के बाद गुरुग्राम पुलिस को जांच में पता चला है कि वह छुपने के लिए गुरुग्राम आया था। डॉन आठ महीने से झारखंड पुलिस से छुपने के लिए नोएडा, यूपी और दिल्ली सहित कई राज्यों में पत्नी के साथ घूम रहा था। इन्हीं राज्यों से डॉन अखिलेश अपनी ए कंपनी को ऑपरेट कर रहा था। गौरतलब है कि गुरुग्राम के सुशांतलोक क्षेत्र से जमशेदपुर और गुरुग्राम पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए डॉन अखिलेश सिंह को पकड़ा था। हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि डॉन अखिलेश सिंह को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में अखिलेश के दोनों पैरों में गोलियां लगी थीं।

जयपुर से आया था गुरुग्राम : डीसीपी क्राइम सुमित कुमार ने बताया कि जांच में पता चला है कि डॉन अखिलेश सिंह झारखंड पुलिस से काफी समय से छुपता घूम रहा था। गुरुग्राम में आने से पहले वह जयपुर में 15 दिनों से अलग-अलग गेस्ट हाऊस और होटल में रुकता था। डॉन एक होटल में आठ से दस घंटे ही रुकता था। जबकि वह रात में जागता था और दिन में ज्यादातर सोता था। डॉन की गुरुग्राम में जे एम डी गार्ड्स में फ्लैट खरीदा था। इसके अलवा अन्य संपत्तियों का भी पता लगाया जा रहा है।

फ्री वाईफाई वाले होटल खोजता था : ए कंपनी के अपने गुर्गों से अखिलेश वीडियो कॉलिंग से बात करता था। इसीलिए वह ऐसे गेस्ट हाऊस या रूम बुक करता था जहां फ्री वाई-फाई की सुविधा होती थी। यहीं से अपना साम्राज्य चलाता था। ताकि पुलिस उसकी लोकेशन ट्रैक न कर सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें