ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरस्वर्णरेखा नदी से 15 घंटे बाद मिला दानिश का शव

स्वर्णरेखा नदी से 15 घंटे बाद मिला दानिश का शव

कांदरबेड़ा के पास स्वर्णरेखा नदी में गुरुवार शाम डूबे दानिश का शव 15 घंटे बाद शुक्रवार सुबह करीब सात बजे स्थानीय गोताखोरों की मदद से निकाला...

स्वर्णरेखा नदी से 15 घंटे बाद मिला दानिश का शव
default image
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 22 Jun 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कांदरबेड़ा के पास स्वर्णरेखा नदी में गुरुवार शाम डूबे दानिश का शव 15 घंटे बाद शुक्रवार सुबह करीब सात बजे स्थानीय गोताखोरों की मदद से निकाला गया। नदी में डूबे दूसरे किशोर इदबान का शव गुरुवार को ही घटना के बाद लोगों ने नदी से निकाल लिया था। पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को परिजनों ने जाकिरनगर कब्रिस्तान में दफना दिया। जनाजे में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।
मालूम हो कि मानगो आजादनगर निवासी दोनों युवक चार अन्य साथियों (रेहान, जुनैद, अयात और अनस) के साथ कांदरबेड़ा स्थित स्वर्णरेखा नदी के डोंगा घाट में नहाने गए थे, जहां गहरे पानी में जाने के कारण दोनों डूब गए थे। अन्य साथियों द्वारा शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने इदबान को नदी से निकालकर अचेतावस्था में इलाज के लिए टीएमएच भेजा था, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। दूसरी ओर अंधेरा होने तक नदी में दानिश की तलाश की गई थी। शुक्रवार सुबह स्थानीय गोताखोरों ने दानिश का शव घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर बरामद किया। युवकों ने बताया कि नहाने के दौरान इदबान नदी में डूबने लगा। दानिश उसे बचाने के लिए नदी के गहरे पानी में चला गया, जिससे वह भी डूब गया।

घर के बड़े बेटे थे दोनों

स्थानीय लोगों ने बताया कि करीम सिटी कॉलेज में इंटर के छात्र मो. इदबान और दानिश दो भाइयों में बड़े थे। दोनों के एक-एक छोटे भाई हैं। उन्होंने 2024 में ही अच्छे नंबरों से मैट्रिक पास किया था। नदी से शव को एमजीएम अस्पताल लाकर पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई की और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इधर, घटना के बाद से जवाहरनगर व आसपास की बस्तियों में मातम है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।