ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरचलती ट्रेनों में अपराध रोके क्राइम ब्रांच : डीआईजी

चलती ट्रेनों में अपराध रोके क्राइम ब्रांच : डीआईजी

यात्री सुरक्षा और चलती ट्रेन में अपराध रोकने के लिए आरपीएफ क्राइम ब्रांच चौकन्ना रहे। दक्षिण पूर्व जोन आरपीएफ के डीआईजी आशीष कुमार ने बुधवार को...

चलती ट्रेनों में अपराध रोके क्राइम ब्रांच : डीआईजी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 07 Dec 2023 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

यात्री सुरक्षा और चलती ट्रेन में अपराध रोकने के लिए आरपीएफ क्राइम ब्रांच चौकन्ना रहे। दक्षिण पूर्व जोन आरपीएफ के डीआईजी आशीष कुमार ने बुधवार को टाटानगर क्राइम ब्रांच व सहायक कमांडेंट कार्यालय निरीक्षण के दौरान यह बातें कही और क्राइम ब्रांच की उपलब्धियों की जानकारी ली। इससे पूर्व डीआईजी ने टाटानगर स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था का भी निरीक्षण किया। इस दौरान पोस्ट के इंस्पेक्टर एसके तिवारी भी मौजूद थे।
डीआईजी आगमन की पूर्व सूचना के कारण जवान प्लेटफार्म से पोर्टिको तक सतर्क थें। बताया जाता है कि टाटानगर के बाद डीआईजी चक्रधरपुर मंडल मुख्यालय चले गए, जहां वे आरपीएफ क्राइम ब्रांच का निरीक्षण करेंगे। मालूम हो कि आरपीएफ क्राईम ब्रांच के जिम्मे टिकट की कालाबाजारी रोकना, ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर अंकुश लगाने के साथ रेल क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाने का जिम्मा है। बता दें कि क्राइम ब्रांच के जवान और पदाधिकारी जमशेदपुर के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी कर ई-टिकट के दर्जनों कालाबाजारी को अबतक जेल भेज चुके हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें