DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुकानदारों को बसाने के लिए कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

बागबेड़ा बाजार समिति परिसर से सोमवार को उजाड़े गए दुकानदारों को बसाने की मांग को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी और एवं बागबेड़ा थाना क्षेत्रीय कांग्रेस कमिटी ने संयुक्त रूप से डीसी ऑफिस पर मंगलवार को प्रदर्शन किया।

उन्होंने बाजार समिति के जमीन पर ही दुकान बनाकर उजाड़े गए दुकानदारों को आवंटित करने की मांग की है। कांग्रेस कार्यकर्ता आमबगान मैदान में जमा हुए और वहां से दुकानदारों के साथ पैदल मार्च निकाल डीसी ऑफिस पहुंचे। बाद में अध्यक्ष बिजय खां के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त को मांगपत्र सौंपते हुए समस्या के समाधान का आग्रह किया। जिस पर उपायुक्त ने मामले की जांच कराकर स्थाई समाधान का आश्वासन दिया।

पदयात्रा में दुकानदारों को न्याय देना होगा, दुकानदारों को भूखमरी से बचाना होगा, दुकानदारों के बेटी एवं बेटों की पढ़ाई को बाधित मत करो, दुकानदारों के रोजगार को जीवित रखना होगा जैसे नारे लगाए।

इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय खां ने कहा कि भाजपा सरकार में दिनोंदिन गरीबों के रोजगार छिन लिए जा रहे हैं, दुकानें तोड़ी जा रहीं हैं। अब भाजपा सरकार ही बताए कि गरीब कैसे जिंदा रहेंगे।

संजय सिंह आजाद एवं ब्रजेन्द्र तिवारी के निर्देशन में पदयात्रा और प्रदर्शन में रामाश्रय प्रसाद, रघुनाथ पांडेय, राकेश तिवारी, जितेन्द्र सिंह, रियाजुद्दीन खान, विपिन ठाकुर, दुखनी माई सरदार, पीएन झा, अखिलेश सिंह यादव, उषा यादव, परितोष सिंह, सुरेन्द्र शर्मा, राकेश साहू, ब्रजेन्द्र तिवारी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Congress demonstration for settling shoppers