Coalition University notices sent absent teachers after six months of investigation - कोल्हान विश्वविद्यालय ने जांच के छह माह बाद अनुपस्थित शिक्षकों को भेजा नोटिस DA Image
10 दिसंबर, 2019|7:05|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोल्हान विश्वविद्यालय ने जांच के छह माह बाद अनुपस्थित शिक्षकों को भेजा नोटिस

कोल्हान विश्वविद्यालय ने जांच के छह माह बाद अनुपस्थित शिक्षकों को भेजा नोटिस

कोल्हान विश्वविद्यालय प्रशासन अपने अनोखे कारनामों के लिए हमेशा चर्चा में रहता है। इस बार फिर कुछ ऐसा ही मामला है। इस बार विगत 27 नवंबर 2017 को कुलपति डॉ. शुक्ला मोहंती ने को-ऑपरेटिव कॉलेज के औचक निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित मिले चार शिक्षकों को छह माह बाद कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इन शिक्षकों में वर्तमान अस्थाई प्राचार्य डॉ. वीके सिंह, अर्थशास्त्र के प्रो. डॉ. एमएन तिवारी, बंगला विभाग के शिक्षक डॉ. यादव दत्ता और इतिहास विभाग के शिक्षक डॉ. संजय नाथ शामिल हैं। इनमें तीन शिक्षक वरीय हैं और प्रिंसिपल पद के दावेदार भी।

निरीक्षण में अनुपस्थित थे शिक्षक : मालूम हो कि कुलपति डॉ. शुक्ला मोहंती के निरीक्षण के दौरान सुबह 10.45 बजे तक कॉलेज के 90 फीसदी विभागों में ताला लटका मिला था। निरीक्षण के दौरान पाया गया कि कॉलेज के प्रिंसिपल इन चार्ज डॉ. एमआर सिन्हा भी कॉलेज में नहीं थे, पता करने पर पाया गया कि वह छुट्टी पर हैं। इस मामले में कॉलेज प्रशासन से विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई, इस रिपोर्ट के आधार पर को-आपरेटिव कॉलेज के अलग-अलग विभागों के शिक्षकों को शो-कॉज नोटिस जारी किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Coalition University notices sent absent teachers after six months of investigation