ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरफिजियोथेरेपी कैम्प 25 से, चार दिन लाभ ले सकेंगे शहरवासी

फिजियोथेरेपी कैम्प 25 से, चार दिन लाभ ले सकेंगे शहरवासी

शहरवासियों को कई प्रकार के जोड़ों के दर्द से राहत दिलाने के उद्देश्य से रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर दलमा और गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी साकची के संयुक्त...

फिजियोथेरेपी कैम्प 25 से, चार दिन लाभ ले सकेंगे शहरवासी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 22 Feb 2024 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

शहरवासियों को कई प्रकार के जोड़ों के दर्द से राहत दिलाने के उद्देश्य से रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर दलमा और गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी साकची के संयुक्त तत्वावधान में चार दिवसीय फिजियोथेरेपी कैम्प का आयोजन किया जाएगा। इस संबंध में क्लब की अध्यक्ष सास्वती घोष ने बताया कि उक्त कैम्प का शुभारंभ 25 फरवरी को साकची गुरुद्वारा परिसर स्थित गोविंद भवन में होगा और 28 फरवरी तक चलेगा।
इस क्रम में आयोजन स्थल पर रोटरी क्लब के सदस्यों ने लोगों को जागरूक करने के लिए पोस्टर लांच की। लॉन्चिंग के दौरान क्लब की अध्यक्ष सास्वती घोष, सचिव मनीष चौधरी, कोषाध्यक्ष विशाल तेहरान, संयुक्त सचिव सुचिष्मिता चक्रवर्ती सहित हरविन्दर सिंह, रमनदीप सिंह सिद्धू व सतवीर सिंह मौजूद थे। सास्वती ने बताया कि चारों दिन रोज पूर्वान्ह 10 से अपराह्न 1 बजे तक और अपराह्न 4 से संध्या 7 बजे तक कोई भी व्यक्ति यहां आकर शिविर का लाभ उठा सकता है। शिविर में घुटनों का दर्द, पीठ दर्द, फ्रोजेन शोल्डर, एड़ी का दर्द, सर्विकल स्पॉन्डिलाइसिस आदि के दर्द निवारण के लिए लोग आ सकते हैं। शिविर में उदयपुर (राजस्थान) से आने वाले फिजियोथेरेपिस्ट रोहित कुमार लोगों को परामर्श देंगे। इसके पूर्व शिविर का लाभ लेने को इच्छुक लोगों को अपना नाम रजिस्ट्रेशन कराना होगा, जिसके लिए मात्र 50 रुपये फीस तय है। इस राशि के बदले लोग चारों दिन अपना फिजियोथेरेपी करा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए मोबाइल नंबर 9570899989, 8873512072 तथा 9709112222 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें