ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरपीड़िता को लेकर सीआईडी ने टेल्को में चार जगहों पर की जांच

पीड़िता को लेकर सीआईडी ने टेल्को में चार जगहों पर की जांच

मानगो के एक अपार्टमेंट की नाबालिग से दुष्कर्म करने और वेश्यावृत्ति में धकेलने के मामले की जांच के लिए सोमवार को सीआईडी की टीम टेल्को में चार जगहों पर...

पीड़िता को लेकर सीआईडी ने टेल्को में चार जगहों पर की जांच
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 30 Oct 2018 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मानगो के एक अपार्टमेंट की नाबालिग से दुष्कर्म करने और वेश्यावृत्ति में धकेलने के मामले की जांच के लिए सोमवार को सीआईडी की टीम टेल्को में चार जगहों पर गई।

हाईकोर्ट द्वारा प्रगति रिपोर्ट मांगने पर सीआईडी ने जांच तेज कर दी है। सीआईडी उन जगहों की छानबीन कर रही है, जहां-जहां नाबालिग को ले जाकर दुष्कर्म किया गया। इंपेक्टर मीनाक्षी के नेतृत्व में टीम टेल्को घड़ी पार्क पहुंची। पीड़िता को पार्क चौक पर खड़ा कर दिया और कहा कि उस मकान की पहचान करे, जहां उसके साथ दुष्कर्म हुआ था। इसके बाद वह एक मकान के सामने गई और कहा कि इसी घर में दुष्कर्म हुआ था।

भिड़ गए परिवार के लोग

जिस घर की तरफ पीड़िता ने इशारा किया था, उस घर के परिवार के लोग पीड़िता से भिड़ गए और गाली-गलौज करने लगे। जिसपर पीड़िता ने आरोप लगाया था, वह मौके पर ही मौजूद था।

गोविंदपुर में भी मकान की पहचान

सीआईडी की टीम टेल्को के बाद पीड़िता को लेकर गोविंदपुर पहुंची और वहां एक मकान की पहचान की। इसके बाद टीम घर के भीतर गई। घर में एलबम दिखाने को कहा गया और उसने आरोपी की पहचान की। गोविंदपुर में जांच के दौरान परिवार के लोगों ने पहचान पत्र मांगा था।

पीड़िता का नार्को कराए पुलिस

मामले में नानक सेठ का कहना है कि अगर कोई भी शक है तो पुलिस किशोरी का नार्को टेस्ट कराए। इससे शक की कोई गुंजाइश ही नहीं रह जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें