ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरछोटा बाबा और दीवाना ने किया कोर्ट में सरेंडर

छोटा बाबा और दीवाना ने किया कोर्ट में सरेंडर

एमजीएम थाने के पिपला में गब्बर और चन्द्रशेखर को गोली मारने के आरोपी छोटा बाबा और दीवाना ने शुक्रवार को अदालत में आत्समर्पण कर दिया। हालां कि अदालत के बाहर भारी संख्या में पुलिस तैनात थी। पुलिस ने...

छोटा बाबा और दीवाना ने किया कोर्ट में सरेंडर
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 01 Dec 2018 05:32 PM
ऐप पर पढ़ें

एमजीएम थाने के पिपला में गब्बर और चन्द्रशेखर को गोली मारने के आरोपी छोटा बाबा और दीवाना ने शुक्रवार को अदालत में आत्समर्पण कर दिया। हालां कि अदालत के बाहर भारी संख्या में पुलिस तैनात थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के लिए इतना दबाव बनाया था कि यह माना जा रहा था कि शुक्रवार को वे समर्पण कर देंगे। पुलिस ने छोटा बाबा के मकान के किराएदारों को हटा दिया था और तैयारी में थी कि कुर्की में उसके मकान के दरवाजा खिड़की सहित सभी समानों को जब्त कर ले जाएगी।

पुलिस से बचते दोनों दोपहर एक बजे अचानक मजिस्ट्रेट दर्शना कुमारी की अदालत में प्रवेश हुए। उसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में ले लिया गया। दोनों को जेल भेज दिया गया है। इधर, पुलिस ने दोनों को एक हफ्ते के रिमांड पर मांगा है। पुलिस रिमांड को लेकर फैसला शनिवार को अदालत देगी।

यह है मामला : 26 नवंबर को पिपला भागाबांध मोड़ के पास जवाहरनगर रोड नम्बर 13 निवासी इम्तियाज उर्फ गब्बर और बालीगुमा के चन्द्रशेखर उर्फ मिस्टर को गोली मारकर घायल कर दिया गया था। वे अमित महतो हत्याकांड के गवाहों को मैनेज करने गए थे। अमित के दोस्तों ने उनकी हत्या की और 10 लाख रुपये लूट लिए थे। उनका नाम छोटा बाबा और दीवाना है। दोनों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें