DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड जमशेदपुरउलीडीह में रोड जाम करने पर सरदार शैलेन्द्र, मुखे समेत 23 पर केस

उलीडीह में रोड जाम करने पर सरदार शैलेन्द्र, मुखे समेत 23 पर केस

हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरNewswrap
Wed, 27 Oct 2021 05:50 PM
उलीडीह में रोड जाम करने पर सरदार शैलेन्द्र, मुखे समेत 23 पर केस

उलीडीह थाना में दारोगा से विवाद के बाद करीब दो घंटे तक मानगो के डिमना रोड को जाम करने के कारण पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। इसमें सरदार शैलेन्द्र सिंह, गुरमुख सिंह मुखे, भगवान सिंह समेत 23 लोगों को सरकारी काम में बाधा डालने व सड़क जाम कर आवागमन बाधित करने में नामजद आरोपी बनाया गया है। वहीं, सौ अज्ञात लोगों को आरोपी बनाकर पुलिस शिनाख्त में जुटी है।

इधर पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई करने की सूचना से सिख समाज के लोगों में आक्रोश है। क्योंकि सड़क जाम की स्थिति दारोगा के व्यवहार से उत्पन्न हुई थी। सड़क जाम में सैकड़ों वाहन फंसे थे, इससे मानगो पुल से हाइवे तक यातायात व्यवस्था ठप हुई थी। सड़क जाम के दौरान सरदार शैलेन्द्र सिंह के अलावा दर्जनों सिख नेता मौजूद थे। थाना प्रभारी के अनुसार, अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है, सभी के खिलाफ कार्रवाई होगी।

एसएसपी से मिलेगा प्रतिनिधिमंडल: शैलेन्द्र

झारखंड प्रदेश गुरुद्वारा कमेटी के प्रधान एवं सीजीपीसी संचालन समिति के प्रमुख सरदार शैलेंद्र सिंह ने मंगलवार को उलीडीह थाना में बवाल मामले में 23 नामजद एवं सौ अज्ञात लोगों पर केस दर्ज होने को गलत बताया। उन्होंने कहा कि गुरुद्वारा कमिटियों का प्रतिनिधिमंडल वरीय पुलिस अधीक्षक से बुधवार को मिलकर अपना पक्ष रखेगा। उन्होंने उम्मीद जताई है कि, एसएसपी प्रतिनिधिमंडल की बातें सुनकर न्यायपूर्ण कार्रवाई करेंगे।

ये है मामला: मानगो गुरुद्वारा के प्रधान भगवान सिंह ने सोमवार को बताया था कि उलीडीह थाना क्षेत्र में मोनू होटल में लूटपाट व मारपीट की घटना हुई थी। केस का आरोपी फरार है, इससे अनुसंधानकर्ता ने छापेमारी के दौरान आरोपी के जीजा को पकड़कर थाने में बैठा रखा था, जो करवा चौथ पर्व के कारण घाटशिला से जमशेदपुर आया था। उन्होंने कहा कि हमने सिर्फ आरोपी के रिश्तेदार को छोड़ने की मांग उठाया था, जिससे भड़कर दारोगा ने अभद्रता की थी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें