ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरसाकची में कार ने मारी ऑटो में टक्कर, ऑटो चालक की मौत

साकची में कार ने मारी ऑटो में टक्कर, ऑटो चालक की मौत

टाटा स्टील के साकची एल टाउन गेट के निकट शनिवार रात 11बजे हुई सड़क दुर्घटना में ऑटो चालक मकसूद आलम (65) की मौत हो गई। मकसूद अपने ऑटो को लेकर बिष्टुपुर से कपाली जा रहा था। साकची की तरफ से आ रही तेज...

साकची में कार ने मारी ऑटो में टक्कर, ऑटो चालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 20 Oct 2019 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटा स्टील के साकची एल टाउन गेट के निकट शनिवार रात 11बजे हुई सड़क दुर्घटना में ऑटो चालक मकसूद आलम (65) की मौत हो गई। मकसूद अपने ऑटो को लेकर बिष्टुपुर से कपाली जा रहा था। साकची की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे सामने से सीधी टक्कर मार दी। मकसूद ऑटो में ही फंस गया, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। तुरंत ही उसे टीएमएच ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

इधर, इसी ऑटो के पीछे बाइक से दिल्ली दरबार का एक कर्मचारी निमाई मांझी भी आ रहा था। वह घरों में खाना पहुंचाता है और बिष्टूपुर से लौट रहा था। कार के ऑटो में धक्का मारने की वजह से वह सीधे ऑटो से जा टकराया। निमाई को भी अधिक चोट लगने के चलते उसे टीएमएच में भर्ती किया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही मकसूद आलम के परिजन कपाली से भागते हुए टीएमएच पहुंचे। उनके पहुंचते ही पूरे अस्पताल परिसर में मातम का माहौल छा गया। परिजनों ने बताया कि मकसूद इस्लामनगर में रहने वाले शेख फरीद का ऑटो चलाते थे। वे एक यात्री को छोड़ने के लिए बिष्टूपुर गए थे। लौटने के दौरान ही हादसा हुआ। पुलिस ने ऑटो और कार दोनों को जब्त कर लिया है। कार के चालक को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस के अनुसार, कार के अंदर से शराब की बोतल बरामद की गई है। पुलिस ने चालक की मेडिकल जांच कराई तो उसके शराब पीने की पुष्टि हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें