ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरबीटेक आठवें सेमेस्टर की परीक्षा 21 सितंबर से

बीटेक आठवें सेमेस्टर की परीक्षा 21 सितंबर से

कोल्हान विश्वविद्यालय ने बीटेक 8वें सेमेस्टर की परीक्षा के कार्यक्रमों की घोषणा कर दी है। अधिसूचना के मुताबिक 8वें सेमेस्टर की परीक्षा 21 सितंबर से प्रारंभ होगी, जो 1 अक्तूबर तक...

बीटेक आठवें सेमेस्टर की परीक्षा 21 सितंबर से
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 08 Aug 2020 05:53 PM
ऐप पर पढ़ें

कोल्हान विश्वविद्यालय ने बीटेक 8वें सेमेस्टर की परीक्षा के कार्यक्रमों की घोषणा कर दी है। अधिसूचना के मुताबिक 8वें सेमेस्टर की परीक्षा 21 सितंबर से प्रारंभ होगी, जो 1 अक्तूबर तक चलेगी।

परीक्षा का संचालन एक पाली में सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक किया जाएगा। परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र पर सुबह 9.30 बजे रिपोर्ट करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके लिए विश्वविद्यालय के अंतर्गत संचालित 4 इंजीनियरिंग कॉलेजों के परीक्षार्थियों के लिए होम सेंटर बनाया गया है। आरवीएस इंजीनियरिंग कॉलेज, बीए इंजीनियरिंग कॉलेज, मैरीलैंड इंस्टीट्यूट और चाईबासा इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों की परीक्षा उनके होम सेंटर पर ही होगी।

बीएड थर्ड सेमेस्टर का रिजल्ट इंटरनल मार्क्स के आधार पर

बीएड थर्ड सेमेस्टर के बचे हुए पेपर का रिजल्ट इंटरनल मार्क्स के आधार पर नंबर देकर जारी किया जाएगा। इसके लिए सभी कॉलेजों के शिक्षकों से इंटरनल परफॉर्मेंस मार्क्स परीक्षा विभाग को भेजने को कहा गया है। कोविड-19 महामारी के कारण सभी इंटरनल परीक्षा एवं ईपीसी-3 ऑनलाइन आधार पर ली जाएगी। पूरी प्रक्रिया 25 अगस्त तक पूरी करने एवं मार्क्स सबमिट करने के बाद सॉफ्ट कॉपी परीक्षा विभाग के पास भेजना है। मेल के माध्यम से 2 सिंतबर तक भेजने को कहा गया है। यह जानकारी केयू परीक्षा नियंत्रक डा. पीके पाणि ने दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें