ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरस्टेशनों पर नियुक्त होंगी बुकिंग एजेंसिया

स्टेशनों पर नियुक्त होंगी बुकिंग एजेंसिया

चक्रधरपुर रेलवे डिवीजन के एनएसजी-6 ग्रेड के 17 छोटे रेलवे स्टेशनों पर बुकिंग एजेंसी की नियुक्ति के लिए टेंडर निकाला गया है। स्टेशन बुकिंग एजेंट तीन...

स्टेशनों पर नियुक्त होंगी बुकिंग एजेंसिया
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरTue, 11 Jan 2022 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

चक्रधरपुर रेलवे डिवीजन के एनएसजी-6 ग्रेड के 17 छोटे रेलवे स्टेशनों पर बुकिंग एजेंसी की नियुक्ति के लिए टेंडर निकाला गया है। स्टेशन बुकिंग एजेंट तीन साल के लिए नियुक्त होंगे।

आने वाले 27 जनवरी तक एजेंसी चयन के लिए आवेदन जमा लिया जाएगा। जा सकता है। चक्रधरपुर मंडल के छोटे स्टेशनों पर टिकट की बिक्री कम होती है। इन स्टेशनों पर लोकल व पैसेंजर ट्रेन ही रूकती है। इन स्टेशनों पर अनारक्षित टिकट की बिक्री यूटीएस के माध्यम से होगी।

इन स्टेशनों पर टिकट बिक्री के आधार पर कमीशन मिलेगा। एक से 15 हजार रूपये तक की टिकट बिक्री पर 15 प्रतिशत कमीशन मिलेगा। 15 हजार से 50 हजार रूपये तक के टिकट बिक्री पर 12 प्रतिशत कमीशन मिलेगा, वहीं 50 हजार से एक लाख रूपये तक के कमीशन पर 9 प्रतिशत कमीशन और एक लाख से अधिक की महीने भर में टिकट बिक्री पर 4 प्रतिशत कमीशन मिलेगा। इन स्टेशनों पर नियुक्त होंगे बुकिंग एजेंट : डांगुवापोसी, कलुंगा, मुर्गामहादेव, सोनाखान, गडपोश, धूतरा, भालुलता, झींकपानी, गम्हरिया, कांसबहाल, तालाबुरू समेत 17 स्टेशनों पर स्टेशन बुकिंग एजेंट नियुक्त होंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें