Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड जमशेदपुरअंगरक्षकों ने बीएसएफ जवान को पीटा, रोड जाम

अंगरक्षकों ने बीएसएफ जवान को पीटा, रोड जाम

हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरNewswrap
Sat, 17 Nov 2018 05:40 PM
अंगरक्षकों ने बीएसएफ जवान को पीटा, रोड जाम

गोविंदपुर के अन्ना चौक पर कुछ अंगरक्षकों ने बीएसएफ जवान रंजीत की जमकर पिटाई कर दी। रंजीत गोविंदपुर सामुदायिक भवन स्थित सार्वजनिक कालीपूजा विसर्जन जुलूस में शामिल था। वह हर साल कालीपूजा के लिए बीएसएफ से छुट्टी लेकर आता है।

रंजीत के अनुसार, वे लोग विसर्जन जुलूस मे थे कि एक काफिला आया। उसने काफिला को रोड से हटकर आगे बढ़ने को कहा। इस पर अंगरक्षकों ने उसे पकड़ा और पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद काफिला वहां से चला गया।

इधर, घटना के विरोध में विसर्जन जुलूस वहीं रोक दिया गया। लोगों की भीड़ बढ़ने लगी। अन्ना चौक को ही जाम कर दिया गया। किसी को वहां से आने-जाने नहीं दिया गया। भाजपा के एक कार्यकर्ता समझाने आए तो उनसे धक्कामुक्की की गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। लोग पुलिस से भी उलझ गए। उनकी मांग थी कि जिन अंगरक्षकों ने गलती की है वे माफी मांगें। लगभग एक घंटे तक वहां बवाल होता रहा। मौके पर क्यूआरटी बुला ली गई। विसर्जन करने वालों को समझाया गया वे प्रतिमा का विसर्जन करें और शनिवार को आकर थाने में इसकी शिकायत करें। एफआईआर दर्ज की जाएगी। इसके बाद वहां से जाम हटा। इधर, घायल रंजीत ने बताया कि उसे पुलिसवाले ने गंभीर अवस्था में टाटा मोटर्स अस्पताल लेकर गए। वहां इलाज कराने के बाद गोविंदपुर विवेकनगर स्थित घर में लाकर छोड़ दिया। उसके साथ अंगरक्षकों और कुछ युवकों ने मारपीट की। उनके खिलाफ उनका बयान दर्ज नहीं किया गया है। उसे गंभीर चोट लगी है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें