DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रंगदारी नहीं देने पर ग्लास तोड़कर आंख में घुसेड़ा

टेल्को थाना क्षेत्र के मनीफीट शर्मा बगान के रहने वाले कार चालक रामस्वरूप गुप्ता से चंद्रशेखर उर्फ कपूरी सिंह ने गुरुवार की सुबह मनीफीट बाजार के चाय दुकान में रंगदारी मांगी। रंगदारी देने से आना-कानी करने पर चंद्रशेखर ने चाय का ग्लास तोड़ा और रामस्वरूप के एक आंख में ग्लास घुसेड़ दिया। इसके बाद शरीर के कई हिस्से पर ग्लास से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने टेल्को थाने को दी। इसके बाद उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया।

जुआ खेलने के लिए मांगी थी रंगदारी : रामस्वरूप ने बताया कि चंद्रशेखर को वे पहले से ही जानते हैं। वे सुबह के समय चाय पी रहे थे, तभी आरोपी पहुंच गया और जुआ खेलने के लिए रुपये की मांग की। जब रामस्वरूप ने कहा कि रुपये नहीं है, तब उसने चाय का ग्लास तोड़कर एक आंख में घुसेड़ दिया।

आरोपी के घर पर छापा

घटना की जानकारी पाकर मौके पर टेल्को पुलिस पहुंची और पूरे मामले की सच्चाई जानने के लिए घटनास्थल पर गयी और चाय बिक्रेता से पूछताछ की। इस दौरान आस-पास के दुकानदारों ने भी रंगदार के बारे में पुलिस को बताया। इसके पहले भी चंद्रशेखर चोरी और रुपये छीन लेने के मामले में पूर्व में जेल जा चुका है। घटना के संबंध में पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर करके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Blinking Glass on not giving any color to the eye enters the eye