ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरबिष्टूपुर-सोनारी को दो परिवारों में 8 मिले कोरोना संक्रमित

बिष्टूपुर-सोनारी को दो परिवारों में 8 मिले कोरोना संक्रमित

लम्बे समय के बाद कोरोना फिर से पैर पसारने लगा है। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में 20 पॉजिटिव मिले हैं, जिसमें पांच नार्दर्न टाउन से एक ही परिवार के हैं।...

बिष्टूपुर-सोनारी को दो परिवारों में 8 मिले कोरोना संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 27 Feb 2021 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

लम्बे समय के बाद कोरोना फिर से पैर पसारने लगा है। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में 20 पॉजिटिव मिले हैं, जिसमें पांच नार्दर्न टाउन से एक ही परिवार के हैं। इसी तरह सोनारी से भी एक ही परिवार के तीन लोग संक्रमित मिले हैं। 20 में आठ लोग सोनारी और कदमा इलाके अलग-अलग क्षेत्रों के हैं। अचानक मिले 20 संक्रमितों के साथ शहर में संक्रमितों की संख्या 78 पहुंच गई है। शुक्रवार को आठ लोग ठीक हुए। अबतक जिले में 18 हजार 230 केस पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि 17777 लोग ठीक हो चुके हैं।

बचने के लिए एहतियात जरूरी

जिस तरह कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, उसमें एहतियात जरूरी है। अब भी लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं। इससे खतरा उत्पन्न हो रहा है। बाजार इलाके में लोगों ने और दुकानदारों ने भी एहतियात बरतना छोड़ दिया है।

964 लोगों को टीका

इधर, पूर्वी सिंहभूम जिले में कुल 964 लोगों को कोरोना टीका दिया गया। अबतक 26 हजार 70 लोगों को टीका दिया जा चुका है। वर्तमान में फ्रंट लाइन वर्कर्स को टीका दिया जा रहा है। एक मार्च से उम्मीद है कि वरीय नागरिकों और बीमारी से ग्रसित लोगों को टीका दिया जाएगा। एक मार्च से ही पैसे देकर भी लोग टीका ले सकेंगे ऐसा आदेश आने की उम्मीद की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें