ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरशराब पीने के लिए करता था बाइक चोरी, दो बाइक बरामद

शराब पीने के लिए करता था बाइक चोरी, दो बाइक बरामद

सिदगोड़ा पुलिस ने एक अधेड़ प्रताप सिंह (52) को बाइक चोरी में गिरफ्तार कर उसके पास से बिष्टूपुर और सिदगोड़ा इलाके से चोरी हुई दो बाइक बरामद की है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वह शराब पीने के लिए...

शराब पीने के लिए करता था बाइक चोरी, दो बाइक बरामद
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 15 Sep 2019 05:47 PM
ऐप पर पढ़ें

सिदगोड़ा पुलिस ने एक अधेड़ प्रताप सिंह (52) को बाइक चोरी में गिरफ्तार कर उसके पास से बिष्टूपुर और सिदगोड़ा इलाके से चोरी हुई दो बाइक बरामद की है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वह शराब पीने के लिए गाड़ियों की चोरी करता था। पहले वह जुगसलाई के एक बाइक सर्विस स्टेशन में काम करता था। उम्र होने के चलते उससे काम नहीं होता था, इसलिए उसे सर्विस स्टेशन से निकाल दिया गया। वहीं उसने सीखा कि किस तरह से गाड़ी का लॉक तोड़कर चोरी की जाती है। पहली चोरी उसने बिष्टूपुर से की थी। उसके बाद उसने सीतारामडेरा के ह्यूमपाइप एरिया निवासी सुखदेव की बाइक को चुराया था। चोरी की उन दोनों बाइक को बेचने के लिए वह बातचीत कर रहा था कि इसकी जानकारी पुलिस को मिल गयी।

सिदगोड़ा थाना प्रभारी मनोज ठाकुर ने शनिवार को थाना में प्रेसवार्ता में बताया कि गणेश पूजा मैदान से एक व्यक्ति ने सूचित किया कि इस इलाके में एक व्यक्ति घूम रहा है, जो आठ से दस हजार रुपये में बाइक बेचने की बात कर रहा है। इस सूचना के आधार पर उन लोगों ने दबिश दी और अधेड़ को पकड़ा। उसने अपना नाम प्रताप सिंह और पता जेम्को का बताया। उससे पूछताछ करने पर उसने चोरी की दो बाइक बरामद करवाते हुए बताया कि उसने गाड़ी तो चोरी कर ली थी, लेकिन खरीददार की तलाश के इधर-उधर घूम रहा था कि पकड़ा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें