ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरबड़ौदा घाट नाले पर पुल के लिए होगा आंदोलन

बड़ौदा घाट नाले पर पुल के लिए होगा आंदोलन

बागबेड़ा में अब बड़ौदा घाट नाला पर पुल या फ्लाईओवर बनवाने की लड़ाई शुरू होगी। जिससे 2019 में छठवर्तियों को परेशानी नहीं हो। पुराने पुल पर जाम न लगे। पार्षद किशोर यादव समेत अन्य पंचायत प्रतिनिधियों ने...

बड़ौदा घाट नाले पर पुल के लिए होगा आंदोलन
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 15 Nov 2018 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बागबेड़ा में अब बड़ौदा घाट नाला पर पुल या फ्लाईओवर बनवाने की लड़ाई शुरू होगी। जिससे 2019 में छठवर्तियों को परेशानी नहीं हो। पुराने पुल पर जाम न लगे। पार्षद किशोर यादव समेत अन्य पंचायत प्रतिनिधियों ने यह योजना बनाई है। पार्षद के अनुसार एक-दो दिन में बैठककर पथ निर्माण विभाग के अभियंता से मिलकर ज्ञापन देंगे। क्योंकि, बागबेड़ा में डीबी रोड चौक से बड़ौदा घाट स्थित खरकई नदी किनारे तक सड़क बनकर तैयार है। लेकिन, जमीन के अभाव में पुल या फ्लाई ओवर नहीं बनने पर क्षेत्र के हजारों निवासियों को आवागमन में परेशानी हो रही है। पार्षद ने कहा कि, बड़ौदा घाट नाला पर पुल या फ्लाईओवर के लिए धरना-प्रदर्शन भी करना पड़ा तो पीछे नहीं हटेंगे।

रेलवे का बड़ा पेच : बड़ौदा घाट नाला पर पुल बनाने में रेलवे का पेच है। पाइप लाइन और केबल से छेड़छाड़ रेलवे बर्दास्त नहीं करेगा। जो पुराने पुल से गुजरकर रेलवे कॉलोनियों में जाता है। इसी वजह से ठेकेदार सड़क के साथ पुल का निर्माण कार्य शुरू नहीं कर सका था। फ्लाई ओवर के लिए भी पथ निर्माण विभाग को रेलवे से एनओसी लेना ही पड़ेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें