ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुररेलवे मेंस कांग्रेस से एक वर्ष बाद हटा प्रतिबंध

रेलवे मेंस कांग्रेस से एक वर्ष बाद हटा प्रतिबंध

हावड़ा सिविल कोर्ट की अदालत ने दक्षिण पूर्व रेलवे जोन मेंस कांग्रेस के सात पदाधिकारियों पीके सिन्हा, आरके सिंह, शशि रंजन मिश्रा, आरएन चटर्जी, अजय...

रेलवे मेंस कांग्रेस से एक वर्ष बाद हटा प्रतिबंध
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 24 Apr 2024 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

हावड़ा सिविल कोर्ट की अदालत ने दक्षिण पूर्व रेलवे जोन मेंस कांग्रेस के सात पदाधिकारियों पीके सिन्हा, आरके सिंह, शशि रंजन मिश्रा, आरएन चटर्जी, अजय नाथ, आरके मिश्रा एवं रतन पांडा पर लगा प्रतिबंध हटा दिया। वहीं, सिविल कोर्ट ने रेलवे के अधिकारियों को सचेत किया कि मेंस कांग्रेस के कर्मचारी हित के कार्यों में हस्तक्षेप न करें।
टाटानगर रेलवे मेंस कांग्रेस कार्यालय में मंगलवार को प्रेस वार्ता कर नेशनल फेडरेशन ऑफ इंडियन रेलवे के जोनल सचिव शशि रंजन मिश्रा ने यह जानकारी दी। शशि मिश्रा ने बताया कि मेंस कांग्रेस जोन के चार मंडल स्थित 48 ब्रांच पहले की तरह कर्मचारी हित का मुद्दा अधिकारियों के समक्ष उठाएगी। इधर, एक वर्ष बाद प्रतिबंध हटने से रेलकर्मियों में उत्साह है, क्योंकि विरोधियों एवं कार्मिक विभाग मेंस कांग्रेस में सत्ता परिवर्तन का प्लान बना रहे थे, जो कोर्ट के आदेश से नाकाम हो गया। संगठन के क्रियाकलाप पर सवाल उठाने वाले के खिलाफ रेलवे में नौकरी लगाने के लिए लाखों रुपये लेने का मामला पश्चिम बंगाल में दर्ज है तो किसी का मामला कोर्ट में लंबित है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।