DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी युगलों को पीटा

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी युगलों को पीटा

वेलेंटाइन डे पर बुधवार को प्रेमी युगलों को जुबली पार्क में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा। उन्होंने सारी हदें पार कर दीं। लड़कियों की फजीहत भी की, घेरकर अपमानित किया। वहीं, एक लड़की को तो थप्पड़ जड़ दिया। साथही अपशब्द भी कहा।

वहां खड़ी पुलिस मूकदर्शक बनी रही। कोई उन्हें मना करने की भी जुर्रत नहीं कर रहा था। अंतत: बजरंग दल के ही कुछ समझदार कार्यकर्ताओं ने बदतमीजी पर उतारू युवकों को रोका और प्रेमी युगलों को पार्क से भगाया।

बुधवार सुबह बजरंग दल के कार्यकर्ता लगभग सौ बाइक पर सवार होकर शहर के विभिन्न रास्तों से होते हुए जुबली पार्क पहंचे। बाग ए जमशेद गेट से वे लोग अंदर घुसे और वेलेंटाइन डे के खिलाफ नारे लगाते हुए पार्क में दौड़ने लगे। पार्क के अंदर कुछ प्रेमी युगल बैठे हुए थे, जो उन्हें देखकर भागने लगे। उनलोगों को कार्यकर्ताओं ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पार्क इलाके में अफरातफरी मच गई। जो भी अंदर बैठा था वह भागने लगा।

काम हो गया तो जाइए

पुलिस यहां मूकदर्शक बनी रही। पुलिस बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को रोकने तक नहीं जा रही थी। आधे घंटे तक पूरे पार्क में उनका उत्पात जारी रहा। थोड़ी देर में वहां बिष्टूपुर थान प्रभारी आए और युवकों से यह कहकर जाने को कहा कि- आपका काम हो गया है, तो आप लोग जाइए। वहां से वे कार्यकर्ता बाइक से निकले और भाटिया पार्क, थीम पार्क में जाकर भी यही हरकत की। इतना ही नहीं शहर में घूम- घूमकर इन लोगों ने नारेबाजी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bajrang Dal activists beaten boyfriend couples