ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरराज्य कर विभाग के सहायक आयुक्त 10 हजार घूस लेते गिरफ्तार

राज्य कर विभाग के सहायक आयुक्त 10 हजार घूस लेते गिरफ्तार

राज्य कर विभाग के जमशेदपुर अंचल के सहायक आयुक्त कमलेश चौधरी को शुक्रवार को एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने घूस लेते उनके कार्यालय से रंग हाथों गिरफ्तार कर लिया। कमलेश चौधरी के कार्यालय से 10...

राज्य कर विभाग के सहायक आयुक्त 10 हजार घूस लेते गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरFri, 03 Nov 2017 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य कर विभाग के जमशेदपुर अंचल के सहायक आयुक्त कमलेश चौधरी को शुक्रवार को एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने घूस लेते उनके कार्यालय से रंग हाथों गिरफ्तार कर लिया। कमलेश चौधरी के कार्यालय से 10 हजार रुपये नकद भी बरामद किए गए हैं।

एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने उनके मानगो वाटिका ग्रीन सिटी स्थित फ्लैट नंबर 102 में भी दबिश दी, लेकिन कुछ खास सामान वहां से बरामद नहीं हुआ। कमलेश के खिलाफ शिकायत स्टेशनरी फर्म सनसाइन के मालिक दीपक शारदा ने की, जो कीर्तन विहार मानगो के निवासी हैं। उन्होंने 2 नवंबर को शिकायत की थी। उनका आरोप था कि टैक्स असेसमेंट कराने के एवज में उनसे 15 हजार रुपये घूस की मांग की जा रही थी। इस शिकायत के बाद एसीबी की टीम ने उनसे पूरी जानकारी ली और घूस देने की प्रक्रिया को अपनी निगरानी में रखा।

शुक्रवार दोपहर ज्योंहि दीपक शारदा एसीबी टीम के साथ घूस की रकम देने पहुंचे कि रंगे हाथों कमलेश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया। इधर, कमलेश का कहना है कि उनके बेटे को कैंसर है और वह गंभीर अवस्था में चल रहा है, ऐसे में उनके घूस लेने का सवाल ही नहीं उत्पन्न होता। दीपक शारदा उनके पास एक फाइल लेकर आए थे, जिसमें रुपये थे। इस बीच एसीबी की टीम ने दबिश देकर उन्हें पकड़ लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें