ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरप्रसव के समय पति की उपस्थिति की अनुमति मांगी

प्रसव के समय पति की उपस्थिति की अनुमति मांगी

प्रसव काल किसी भी महिला के लिए उसके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण समय रहता है। ऐसे समय में उसका पति प्रसव कक्ष में मौजूद रहे, इसकी मांग टाटा स्टील की एक...

प्रसव के समय पति की उपस्थिति की अनुमति मांगी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 02 Feb 2023 02:40 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रसव काल किसी भी महिला के लिए उसके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण समय रहता है। ऐसे समय में उसका पति प्रसव कक्ष में मौजूद रहे, इसकी मांग टाटा स्टील की एक महिला कर्मचारी ने एमडी ऑनलाइन कार्यक्रम के दौरान बुधवार को की। वाइस प्रेसिडेंट (कारपोरेट सेवाएं) चाणक्य चौधरी ने इस मामले में महिला कर्मचारी को टीएमएच की डॉ. विनीता से संपर्क करने के लिए कहा।

सीआरएम कर्मचारी घनश्याम पांडेय ने बर्मामाइंस सहित शहर के खाली क्वार्टरों में असामाजिक तत्वों के जमावड़े का मुद्दा उठाया। कहा, इस दिशा में प्रबंधन को पहल करनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने बिष्टूपुर स्थित पी एंड एम मॉल के समीप डिवाइडर पर वाहनों की पार्किंग का मुद्दा उठाया। बताया कि खाली जगह पर पानी का पाइपलाइन है, पार्किंग से  जलापूर्ति  के  लिए  उपयोगी  क्षेत्र असुरक्षित हो गया है। इस मामले में कंपनी प्रबंधन की ओर से जुस्को के वरीय महाप्रबंधक धनंजय मिश्रा ने बताया कि दो माह से प्रबंधन इस दिशा में पहल कर रही है। वहीं, सीआरएम के कमेटी मेंबर अशोक गुप्ता ने एक्जीक्यूटिव हेल्थ चेकअप की रिपोर्ट कर्मचारियों को आनलाइन दिखाई देने, कर्मचारियों और उनके आश्रितों का मेडिकल बुक बनाने, बेहतर काम करने वाले कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करने, आवासीय फ्लैट में लिफ्ट लगाने व रंग-रोगन के लिए समयावधि तय करने और कंपनी में आपरेटिंग ट्रेनी की व्यवस्था फिर से शुरू करने की मांग की। इससे पहले टाटा स्टील के सीईओ सह एमडी टीवी नरेंद्रन ने जमशेदपुर, कलिंगनगर की माइंस एंड कोलियरी के अलावा एफएमडी के प्रदर्शन की समीक्षा की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें