ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरआशीष ने बोर्ड बदला, लेकिन नहीं बदली टॉप होने की रफ्तार

आशीष ने बोर्ड बदला, लेकिन नहीं बदली टॉप होने की रफ्तार

डीएवी बिष्टूपुर के साइंस टॉपर आशीष शर्मा ने आईसीएससी 10वीं के बाद बोर्ड बदल लिया। वे सीबीएसई बोर्ड में आ गए। लेकिन, सफलता के चरम पर पहुंचने की रफ्तार कम नहीं...

आशीष ने बोर्ड बदला, लेकिन नहीं बदली टॉप होने की रफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 27 May 2018 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएवी बिष्टूपुर के साइंस टॉपर आशीष शर्मा ने आईसीएससी 10वीं के बाद बोर्ड बदल लिया। वे सीबीएसई बोर्ड में आ गए। लेकिन, सफलता के चरम पर पहुंचने की रफ्तार कम नहीं हुई।

आशीष 10वीं में बेल्डीह चर्च स्कूल में 98.4 प्रतिशत अंक लाकर न सिर्फ कोल्हान में टॉप हुए, बल्कि राज्य के टॉपरों की सूची में भी दूसरा स्थान हासिल किया। 10वीं के बाद उन्होंने बोर्ड बदला और सीबीएसई बोर्ड के डीएवी स्कूल में दाखिला लिया। लेकिन वहां भी सफलता का परचम लहराया और 12वीं की परीक्षा में स्कूल में टॉप रहे।

आशीष ने बताया की लक्ष्य डाक्टर बनकर समाज सेवा करने का है। मानगो उलीडीह निवासी हरिशंकर शर्मा और शांति देवी के बेटे आशीष शर्मा की तीन बहनों में बड़ी श्वेता का विवाह हो गया है। वह नेट परीक्षा की तैयारी कर रही हैं। उससे छोटी स्वाति कुमार बीएड कर रही हैं। सबसे छोटी बहन रितु कुमारी राज्यस्तरीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं। आशीष का छोटा भाई अंकित शर्मा भी इस बार बेल्डीह चर्च स्कूल में 96.4 अंक लेकर 10वीं में टॉपर रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें