ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरसाकची में अवैध पार्किंग कराने वाला गिरफ्तार, नकली रसीद बरामद

साकची में अवैध पार्किंग कराने वाला गिरफ्तार, नकली रसीद बरामद

साकची दिल्ली दरबार के सामने अवैध रूप से पार्किंग करने वाले एक व्यक्ति को...

साकची में अवैध पार्किंग कराने वाला गिरफ्तार, नकली रसीद बरामद
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरFri, 23 Jul 2021 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

साकची दिल्ली दरबार के सामने अवैध रूप से पार्किंग करने वाले एक व्यक्ति को अक्षेस ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। यह कार्रवाई नगर प्रबंधक संदीप कुमार के नेतृत्व में की गयी। उसका नाम जीतेन्द्र सिंह है। उसे कपड़कर साकची पुलिस के हवाले किया गया है।

नगर प्रबंधक संदीप कुमार ने बताया कि पिछले कई दिनों से इस बात की सूचना मिल रही थी कि नोपार्किंग क्षेत्र में कुछ लोगों के द्वारा अवैध रूप से पार्किंग करायी जा रही है। ये लोग रसीद भी देते हैं। यह सिर्फ साकची दिल्ली दरबार के निकट नहीं बल्कि अन्य कई इलाकों में ऐसा हो रहा था। सूचना मिलते ही उसकी तलाश कर दिल्ली दरबार के पास पकड़ा गया।

अक्षेस ने संकरे रास्ते में पार्किंग की अनुमति नहीं दी है, लेकिन कुछ इलाके ऐसे थे, जहां कुछ दिनों से इन लोगों द्वारा ही पार्किंग करायी जा रही थी। इन लोगों ने शहर के कई इलाकों में जगह बना ली थी। जब भी अक्षेस की टीम वहां पहुंचती थी तो वहां से वे भाग जाते थे। इसकी जानकारी मिलने के बाद पहले से ही अक्षेस की टीम संदीप कुमार के नेतृत्व में वहां पहुंची और उस व्यक्ति को पकड़कर उसके पास से फर्जी रसीद बरामद की। इस घटना के बाद से अब अक्षेस की टीम उन स्थानों का सर्वे कर रही है, जहां सड़क तो संकरी है, लेकिन इसके बावजूद लोग वहां वाहन खड़े करते हैं। उन जगहों को भी अक्षेस पार्किंग जोन में लेने की तैयारी कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें