ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरटाटानगर स्टेशन के समीप ट्रेन की खाली बोगी में आठ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, हालत नाजुक

टाटानगर स्टेशन के समीप ट्रेन की खाली बोगी में आठ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, हालत नाजुक

टाटानगर स्टेशन से तीन सौ मीटर दूर लाइन पर खड़ी ट्रेन की स्लीपर बोगी में आठ साल की बच्ची से शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे 31 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म...

टाटानगर स्टेशन के समीप ट्रेन की खाली बोगी में आठ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, हालत नाजुक
default image
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 22 Jun 2024 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर स्टेशन से तीन सौ मीटर दूर लाइन पर खड़ी ट्रेन की स्लीपर बोगी में आठ साल की बच्ची से शुक्रवार शाम करीब साढ़े छह बजे 31 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म किया। शरीर से ज्यादा खून बहने के कारण बच्ची की हालत नाजुक है। उसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के दौरान बच्ची की चीख सुनकर पार्सल साइडिंग ड्यूटी के आरपीएफ जवान अविनाश कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपी सीलन कुमार जेना को लाइन पर खदेड़कर पकड़ लिया। आरोपी कटक (ओडिशा) का निवासी है।
सूचना पाकर रेल डीएसपी जयश्री कुजूर, जीआरपी प्रभारी रामप्यारे राम व आरपीएफ इंस्पेक्टर राकेश मोहन घटनास्थल पर पहुंचे। रेल पुलिस बच्ची को लेकर सदर अस्पताल गई, लेकिन स्थिति गंभीर होने पर एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया। बच्ची के सिर में भी जख्म के निशान हैं। रेल थाने में चक्रधरपुर निवासी बच्ची की मां के बयान पर देर रात तक केस दर्ज करने की प्रक्रिया जारी थी।

शराब पीने के बाद किया दुष्कर्म

आरोपी से रेल एसपी प्रवीण पुष्कर ने पूछताछ की। आरोपी ने बताया कि वह शुक्रवार सुबह काम की तलाश में ट्रेन से टाटानगर आया था। शाम को स्टेशन से बाहर जाकर शराब पी। लौटते समय बच्ची को मां के साथ खेलते देखकर नीयत खराब हो गई। वह बच्ची को कुरकुरे दिलाने का झांसा देकर ले गया। मेन रोड में गुदड़ी बाजार के पास लाइन पर चढ़ गया और खड़ी खाली बोगी में ले जाकर दुष्कर्म किया।

रेलवे कोच को सुरक्षित रखने का आदेश

मामले की जांच होने तक घटनास्थल (058205 नंबर स्लीपर कोच) को सुरक्षित रखने का पत्र रेल थाना प्रभारी ने टाटानगर स्टेशन के अधिकारियों को दिया है, ताकि बोगी से साक्ष्य एकत्र किया जा सके। जीआरपी के अनुसार, बोगी से खून के निशान व कपड़े समेत कई अन्य साक्ष्य मिलने की उम्मीद है।

आधा किमी दौड़ाकर आरोपी को पकड़ा

आरपीएफ के अनुसार, दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने वाला आरपीएफ जवान अविनाश कुमार आर्मी से रिटायर जवान है। उसने आरोपी को लाइन पर आधा किमी तक दौड़ाकर पकड़ा। वहीं, जीआरपी एवं आरपीएफ पोस्ट को सूचना देकर बच्ची की स्थिति बताई। इससे पदाधिकारी महिला जवानों ने साथ बोगी पहुंचे और बच्ची को उठाकर अस्पताल भेजा गया।

बच्ची से दुष्कर्म में घटनास्थल से कटक निवासी आरोपी को पकड़ा गया है। बच्ची के मां के बयान पर केस दर्ज कर आगे कार्रवाई की जाएगी।

प्रवीण पुष्कर, रेल एसपी

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।