ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरहवा भरने वाला सिलेंडर फटा, पिता की मौत, बेटा घायल

हवा भरने वाला सिलेंडर फटा, पिता की मौत, बेटा घायल

एनएच-33 स्थित भिलाई पहाड़ी मेन रोड पर पंक्चर दुकान में हवा भरने वाले सिलेंडर के फट जाने से 45 वर्षीय मो. हदीस की मौके पर ही मौत हो...

हवा भरने वाला सिलेंडर फटा, पिता की मौत, बेटा घायल
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 17 Dec 2017 05:23 PM
ऐप पर पढ़ें

एनएच-33 स्थित भिलाई पहाड़ी मेन रोड पर पंक्चर दुकान में हवा भरने वाले सिलेंडर के फट जाने से 45 वर्षीय मो. हदीस की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना में हदीस का बेटा मो. सद्दाम घायल हो गया। घटना के बाद दोनों को एमजीएम अस्पताल में लाया गया। मो. सद्दाम का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

शाम 6 बजे की है घटना

घटना शनिवार की शाम के 6 बजे की है। मो. हदीस अपनी पंक्चर की दुकान पर थे और एक गाड़ी में हवा भर रहे थे। बगल में ही बेटा मो. सद्दाम भी काम कर रहा था। कुछ दूरी पर भांजा मो. शाहिल बैठा था। अचानक हवा भरने वाला सिलेंडर फट गया। घटना के बाद थोड़ी देर में ही मो. हदीस की मौत हो गयी थी।

भांजा लेकर पहुंचा अस्पताल

घटना के बाद भांजा शाहिल और पड़ोस के लोग मो. हदीस और सद्दाम को एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मो. हदीस को मृत घोषित कर दिया, जबकि मो. सद्दाम का इलाज चल रहा है। मृतक बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं।

15 साल से चला रहे थे दुकान

मो. हदीस 15 सालों से पंक्चर की दुकान भिलाई पहाड़ी में चला रहे थे। हवा भरने की समस्या होने पर बाद में सिलेंडर खरीद लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें