ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरटाटानगर स्टेशन के पार्सल साइडिंग में एजेंट से मारपीट

टाटानगर स्टेशन के पार्सल साइडिंग में एजेंट से मारपीट

टाटानगर स्टेशन पार्सल साइडिंग के लाइसेंसी एजेंट विशाल कुमार और अविष्कार कुमार नामक दो भाइयों से कीताडीह के युवकों ने मारपीट...

टाटानगर स्टेशन के पार्सल साइडिंग में एजेंट से मारपीट
default image
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 22 Jun 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर स्टेशन पार्सल साइडिंग के लाइसेंसी एजेंट विशाल कुमार और अविष्कार कुमार नामक दो भाइयों से कीताडीह के युवकों ने मारपीट की। विशाल को बचाने के दौरान साइडिंग कर्मचारी अविनाश प्रसाद को भी चोटें आईं हैं। घटना गुरुवार रात करीब नौ बजे साइडिंग गेट की है। इससे करीब दो घंटे तक पार्सल साइडिंग में अफरातफरी मची रही।
बताया जाता है कि पार्सल साइडिंग में आरपीएफ जवान की ड्यूटी रहती है। इसके बावजूद मारपीट हो गई। इससे स्टेशन पर कार्यरत अन्य एजेंट और कर्मचारियों में दहशत है। विशाल कुमार ने बताया कि रात में फरहान ने बाइक से आकर गेट खोलने को कहा। एक अन्य ग्राहक से हिसाब करने के कारण गेट खोलने में देर हो गई। इससे फरहान गालीगलौज करने लगा और गेट खुलते धक्का-मुक्की व मारपीट करने लगा। विशाल कुमार ने जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, क्योंकि केस होने की आशंका से मैनुल व अन्य पार्सल एजेंट थाना पहुंचकर विशाल व उसके भाई पर समझौता का दबाव बनाने लगे। इधर, मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।