ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुर10 दिन बाद जाति प्रमाण पत्र को लगेंगे शिविर

10 दिन बाद जाति प्रमाण पत्र को लगेंगे शिविर

उज्ज्वला योजना का लाभ अनुसूचित जाति (एससी) और अनुसूचित जनजाति (एसटी) को देने के लिए जिला प्रशासन 10 दिन बाद जगह-जगह शिविर लगाएगा। उपायुक्त अमित कुमार ने जमशेदपुर पूर्वी के विधायक प्रतिनिधि पवन...

10 दिन बाद जाति प्रमाण पत्र को लगेंगे शिविर
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 30 May 2018 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

उज्ज्वला योजना का लाभ अनुसूचित जाति (एससी) और अनुसूचित जनजाति (एसटी) को देने के लिए जिला प्रशासन 10 दिन बाद जगह-जगह शिविर लगाएगा। उपायुक्त अमित कुमार ने जमशेदपुर पूर्वी के विधायक प्रतिनिधि पवन अग्रवाल के नेतृत्व वाले प्रतिनिधिमंडल को इस आशय का आश्वासन मंगलवार को अपने कार्यालय में दिया। उन्होंने एसओआर विन्देश्वरी ततमा को निर्देश दिया की 10 दिन के बाद शिविर लगाया जाए। एक भी लाभुक न छुटे इस आधार पर कार्य करने का निर्देश दिया गया।

इससे पूर्व अग्रवाल ने उज्ज्वला योजना में एससी और एसटी को जाति प्रमाण पत्र बनाने में आ रही परेशानी से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि अगर जाति प्रमाणपत्र नहीं बना तो काफी गरीब इस योजना के लाभ से वंचित रह जाएंगे। उपायुक्त ने बताया कि 10 दिनों तक अंत्योदय कार्डधारकों को चिन्हित कर पहले उनको गैस कनेक्शन दिया जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल में भाजपा के अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष काजू सांडिल, दलित मोर्चा के जिलाध्यक्ष विमल बैठा, जिला मंत्री पुष्पा तिर्की, प्रकाश कोया, अजित कालिंदी, रमेश नाग, संतोष सांडिल मुख्य रूप से शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें