DA Image
हिंदी न्यूज़ › झारखंड › जमशेदपुर › एडीएम ने स्टेशन पर दिया बैरिकेटिंग का निर्देश
जमशेदपुर

एडीएम ने स्टेशन पर दिया बैरिकेटिंग का निर्देश

हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरPublished By: Newswrap
Thu, 29 Jul 2021 05:31 PM
एडीएम ने स्टेशन पर दिया बैरिकेटिंग का निर्देश

टाटानगर स्टेशन पर ट्रेन से उतरने वाले यात्रियों की कोरोना जांच पर जिला प्रशासन की नजर है। बुधवार दोपहर एडीएम लॉ एंड ऑर्डर नंदकिशोर लाल ने स्टेशन पर जांच का निरीक्षण किया। इससे टाटानगर के क्षेत्रीय रेल प्रबंधक विनोद कुमार समेत अन्य पदाधिकारी भी स्टेशन पहुंच गए।

एडीएम लॉ एंड ऑर्डर ने रेल अधिकारियों से कहा कि सुरक्षा जवानों को ट्रेन यात्रियों को कतार में लगाने और स्वास्थ्य कर्मचारियों को जांच में दिक्कत हो रही है। इससे प्लेटफार्म नंबर एक पर फुटओवर ब्रिज से लेकर निकास द्वार तक बैरिकेटिंग की जरूरत है। इससे पहले मजदूर प्लेटफार्म नंबर एक पर बैरिकेटिंग के लिए बांस लेकर पहुंच चुके थे। लेकिन प्लेटफार्म नंबर एक पर बैरिकेटिंग दो दिन बाद करने पर सहमति बनी।

तीसरी लहर को रोकना लक्ष्य

एडीएम लॉ एंड ऑर्डर ने बताया कि तीसरी लहर का खतरा हमारे समक्ष है। केरल से ओडिशा तक डेल्टा वेरिएंट का खतरा सामने आया है। इससे पूर्वी सिंभूम जिले में प्रवेश करने वाले हर व्यक्ति की जांच जरूरी है। टाटानगर स्टेशन पर इसके मद्देनजर तीन शिफ्ट में जांच का दायरा बढ़ाया गया है।

16 सौ से ज्यादा हो रही जांच

स्वास्थ्य कर्मचारी अभी स्टेशन पर ट्रेन से उतरने वाले 16 सौ से दो हजार तक यात्रियों के सैंपल की जांच तीन शिफ्ट में करते हैं। जबकि पहले दो शिफ्ट में चार पांच सौ यात्रियों के सैंपल की जांच होती थी।

संबंधित खबरें