ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरमेरिन ड्राइव में दुर्घटना, इंजीनियरिंग छात्र की मौत

मेरिन ड्राइव में दुर्घटना, इंजीनियरिंग छात्र की मौत

सोनारी के मेरिन ड्राइव में रविवार शाम हुई सड़क दुघर्टना में भालूबासा कालीमंदिर के निकट रहने वाले शुभम दास उर्फ दीपू (20) की मौत हो गई। उसकी बाइक को...

मेरिन ड्राइव में दुर्घटना, इंजीनियरिंग छात्र की मौत
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरMon, 28 Dec 2020 06:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनारी के मेरिन ड्राइव में रविवार शाम हुई सड़क दुघर्टना में भालूबासा कालीमंदिर के निकट रहने वाले शुभम दास उर्फ दीपू (20) की मौत हो गई। उसकी बाइक को तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने अपनी चपेट में लिया। बाइक पर उसकी मां प्रिया दास भी थीं, जिन्हें गंभीर चोट लगी है। मृतक शुभम दास चंडीगढ़ में बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। लॉकडाउन के कारण वह फिलहाल भालूबासा में ही रह रहा था। हादसे के बाद परिजनों ने दोनों को टीएमएच पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने शुभम दास को मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद सोनारी थाना पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया और चालक को हिरासत ले लिया है। हादसे के बाद मेरिन ड्राइव में जाम लग गया। मृतक शुभम दास इकलौता बेटा था। उसके पिता का नाम शांतनु कुमार दास है, जो टाटा स्टील के कर्मचारी हैं। अपने बेटे की मौत और पत्नी के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना के बाद उनकी भी तबीयत खराब हो गयी। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर काफी संख्या में लोग टीएमएच पहुंचे और शांतनु कुमार दास को ढांढस बंधाया। पुलिस के अनुसार, सोनारी दोमुहानी में रविवार को दास परिवार पिकनिक मनाने गया था। शाम में पिकनिक मनाने के बाद मां प्रिया दास, शुभम दास की बुलेट बाइक पर बैठकर घर लौट रही थीं। जबकि शांतनु दास अपनी कार से थे और उनकी बाइक के पीछे थे। इस बीच तेज रफ्तार से चल रहे डंपर ने धक्का मार दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर सोनारी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल से चालक को हिरासत में लेकर थाना भेजने के बाद पुलिस टीएमएच पहुंची। इस मामले में अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं की गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें