ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरटाटानगर के वाशिंग लाइन में एसी कोच पटरी से उतरा, दो ट्रेनें फंसी

टाटानगर के वाशिंग लाइन में एसी कोच पटरी से उतरा, दो ट्रेनें फंसी

टाटानगर स्टेशन के वाशिंग लाइन में एक एसी कोच का पहिया पटरी से उतर गया। घटना शनिवार सुबह करीब 4 बजे शंटिंग के दौरान हुई। इससे वाशिंग लाइन से...

टाटानगर के वाशिंग लाइन में एसी कोच पटरी से उतरा, दो ट्रेनें फंसी
default image
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSun, 16 Jun 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर स्टेशन के वाशिंग लाइन में एक एसी कोच का पहिया पटरी से उतर गया। घटना शनिवार सुबह करीब 4 बजे शंटिंग के दौरान हुई। इससे वाशिंग लाइन से प्लेटफार्म तक ट्रेनों की खाली कोच का आवागमन बाधित हो गया। इधर, वाशिंग लाइन से धुलाई और मरम्मत के बाद खाली कोच समय से प्लेटफार्म पर नहीं पहुंची, जिससे एर्नाकुलम और इतवारी एक्सप्रेस के यात्रियों की भीड़ के कारण प्लेटफार्म पर हंगामा की स्थिति बन गई। यात्री खाली कोच समय से प्लेटफार्म पर नहीं आने का कारण स्टेशन ड्यूटी रेल कर्मचारियों से पूछ रहे थे, लेकिन रेलकर्मी ने जल्द आने व रवाना होने की जानकारी देकर यात्रियों को शांत कराया।
बताया जाता है कि वाशिंग लाइन में बेपटरी कोच को छह बजे के बाद पटरी पर चढ़ाकर रेलकर्मियों ने आवागमन सामान्य कराया। इसके बाद वाशिंग लाइन से खाली कोच प्लेटफार्म पर आने लगा। इससे एर्नाकुलम एक्सप्रेस सवा 5 बजे की बजाय सवा 7 बजे और इतवारी एक्सप्रेस 6.40 बजे के बदले 8.20 बजे टाटानगर स्टेशन से रवाना हुई।

बक्सर, बरकाकाना व आसनसोल की ट्रेन आज रद्द

आद्रा और रांची मंडल रेलवे में लाइन ब्लॉक के कारण रविवार को टाटानगर से बक्सर एक्सप्रेस, बरकाकाना और आसनसोल एक्सप्रेस का परिचालन रद्द करने का आदेश दक्षिण पूर्व रेलवे जोन से आया है। वहीं, आसनसोल मेमू और बक्सर एक्सप्रेस ट्रेन रविवार को टाटानगर नहीं आएगी। रेलवे के अनुसार, बक्सर की ट्रेन बर्नपुर और आसनसोल ट्रेन आद्रा स्टेशन से लौट जाएगी। दूसरी ओर, लाइन ब्लॉक के कारण टाटानगर-हटिया एक्सप्रेस को बदले मार्ग में चांडिल से पुरुलिया के बजाय गुंडा बिहार और मुरी होकर चलाने का आदेश गार्डेनरीच से आया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।