A ruckus against government liquor shop in Bagbeda - बागबेड़ा में सरकारी शराब दुकान के खिलाफ हंगामा DA Image
23 नवंबर, 2019|12:02|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बागबेड़ा में सरकारी शराब दुकान के खिलाफ हंगामा

बागबेड़ा में सरकारी शराब दुकान के खिलाफ हंगामा

बागबेड़ा के हरहरगुट्टू शिव मंदिर चौक के पास सरकारी शराब दुकान खोले जाने का विरोध बस्ती के लोगों ने रविवार को किया। बस्ती के लोग गोलबंद हो गए और जुलूस निकालकर शराब दुकान का विरोध किया।

बस्ती के लोगों ने इसको लेकर शनिवार को ही बैठक की थी। लोग अपने हाथों में तख्तियां लिए थे। जुलूस के बाद लोगों ने मौके पर खूब हंगामा किया और दुकान को बंद करवा दिया। बाद में मौके पर बागबेड़ा पुलिस भी पहुंची।

मकान मालिक पर भी भड़के बस्तीवासी

प्रकाश शर्मा के मकान में शराब की दुकान खोली गई है। लोगों ने मकान मालिक का भी विरोध किया और कहा कि कैसे दुकान किराया पर लगा दिया। शराब दुकान खुलने से बस्ती का माहौल बिगड़ सकता है। युवाओं को नशे की लत लग सकती है। लोगों ने कहा कि यहां पर किसी भी सूरत में शराब दुकान नहीं चलने दी जाएगी।

आधे घंटे तक किया हंगामा

भीड़ में महिलाएं भी शामिल थीं। महिलाओं ने कहा कि अगर आज हम जागरूक नहीं हुए तो घरों से निकलना दूभर हो सकता है। मौके पर बागबेड़ा थाना के एसआई राजेश कुमार पहुंचे थे। उन्होंने लोगों से कहा कि पुलिस इस मामले में कुछ भी नहीं कर सकती है। अगर दुकान को बंद करवाना है तो एसडीओ से जाकर शिकायत करें। सरकारी शराब की दुकानों को बंद कराना पुलिस का काम नहीं है। अगर विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न होती है तो बागबेड़ा पुलिस जवाबदेह होगी। इस मामले में सोमवार को बस्ती के लोग डीसी और एसडीओ से मिलकर इसकी शिकायत करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A ruckus against government liquor shop in Bagbeda