ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरआठ साल की बच्ची से दुष्कर्म में 10 साल की सजा

आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म में 10 साल की सजा

कदमा के रामजनम नगर में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में एडीजे पांच की अदालत ने मंगलवार को पड़ोस के रहने वाले आरोपी राजेश सरदार उर्फ पुटु सरदार को 10 साल की सजा सुनायी है। इसके अलावा 10...

आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म में 10 साल की सजा
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 19 Sep 2018 05:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कदमा के रामजनम नगर में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में एडीजे पांच की अदालत ने मंगलवार को पड़ोस के रहने वाले आरोपी राजेश सरदार उर्फ पुटु सरदार को 10 साल की सजा सुनायी है। इसके अलावा 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। जुर्माने की रकम नहीं देने पर सजा की अवधी और छह माह तक के लिए बढ़ जाएगी। घटना 8 जून 2013 की है।

सेवइ लाने दुकान गयी थी बच्ची : घटना की रात 9 बजे बच्ची घर के पड़ोस में दुकान से सेवइ लाने के गयी थी। उसके बाद जब रात 10 बजे तक वह घर नहीं लौटी, तब परिवार के लोग परेशान हुए और उसकी खोज-बीन शुरू की।

मेरिन ड्राइव से हुई बरामद : घटना की रात परिवार के लोगों ने रात 10 बजे के बाद देखा कि उनकी बच्ची और आरोपी मेरिन ड्राइव वाले रास्ते से आ रहे हैं। तब बच्ची रो रही थी। घटना के बारे में पूछने पर आरोपी मारपीट करने को उतारू हो गया और फिर वहां से फरार हो गया था। इसके बाद मामला कदमा थाने तक पहुंचा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें