DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अफवाह और बवाल में नागाडीह-मानगो में 53 गिरफ्तार

बच्चा चोर के संदेह में नागाडीह में तीन युवकों की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस मुखिया राजाराम का वारंट लेने जा रही है। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी। कार्रवाई की प्रक्रिया में कुर्की जब्ती तक हो सकती है। अब तक 53 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने बुधवार को अपने कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नागाडीह मामले में अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जो गिरफ्तार नहीं हुए हैं, उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट निकालवार छापेमारी की जा रही है। अंत में कुर्की-जब्ती की भी प्रक्रिया होगी। 
40 उपद्रवी गिरफ्तार : 20 मई को मानगो, आजादनगर और बिष्टूपुर थाना क्षेत्र में उपद्रव करने वाले 40 लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेजा है। फिरोज खान और बाबर खान को भी नामजद बनाया गया है, लेकिन उनकी अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। उनका वारंट हासिल किया जा रहा है। वैसे पहले से ही उनके खिलाफ छापेमारी की गई है। पहले चरण में उनलोगों पर कार्रवाई हो रही है, जो पुलिस के सीसीटीवी फुटेज में देखे जा रहे हैं। एसएसपी ने कहा कि नागाडीह के ग्राम प्रधान फरार हैं। पुलिस वारंट लेकर छापेमारी कर रही है। मुस्लिम एकता मंच की भी जांच हो रही है। जिसने भी गलत काम किया है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: 53 have been arrested in rumor and violence in mango and nagadih.