ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरटाटा स्टील से 44 कर्मचारी सेवानिवृत्त

टाटा स्टील से 44 कर्मचारी सेवानिवृत्त

टाटा स्टील से पहली अक्तूबर को 44 कर्मचारी सेवानिवृत्त हुए। मंगलवार को एमडी टीवी नरेंद्रन ने एसएनटीआई सभागार में सभी सेवानिवृत्त को विदाई दी।एमडी ने अपने संबोधन में कहा कि कंपनी में मैं भी एक कर्मचारी...

टाटा स्टील से 44 कर्मचारी सेवानिवृत्त
जमशेदपुर संवाददाता,जमशेदपुरTue, 03 Oct 2017 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटा स्टील से पहली अक्तूबर को 44 कर्मचारी सेवानिवृत्त हुए। मंगलवार को एमडी टीवी नरेंद्रन ने एसएनटीआई सभागार में सभी सेवानिवृत्त को विदाई दी।

एमडी ने अपने संबोधन में कहा कि कंपनी में मैं भी एक कर्मचारी हूं और एक दिन मैं भी सेवानिवृत्त हो जाऊंगा। लेकिन इससे पहले हम सभी को यह कोशिश करनी चाहिए कि हम अपनी भावी पीढ़ी के लिए कंपनी को बेहतर स्थिति में पहुंचा दें। उन्होंने बताया कि वर्ष 1990-91 में वैश्विक मंदी के दौर में टाटा स्टील पर बंद होने का संकट आ गया था। लेकिन प्रबंधन व टाटा वर्कर्स यूनियन ने तालमेल से कंपनी को संकट से उबारा। सेवानिवृत्त होने वालो में टीएमएच के दो वरीय चिकित्सक, दो चीफ सहित 40 कर्मचारी शामिल थे। इस मौके पर कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट एसडी त्रिपाठी, चीफ राजेश चिंतक, संदीप धीर, पीके मेहता, यूनियन उपाध्यक्ष अरविंद पांडेय, भगवान सिंह, शहनवाज आलम, शिवेश वर्मा, सहायक सचिव डीके उपाध्याय व कमलेश सिंह उपस्थित थे।

कंपनी-कर्मचारी सिक्के के दो पहलू

अपने संबोधन में टाटा वर्कर्स यूनियन अध्यक्ष आर.रवि प्रसाद ने कहा कि कंपनी और कर्मचारी, एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। कंपनी का विकास होता रहे तो कर्मचारियों की भी अनदेखी न हो, इसका भी ख्याल रखा जाए। दोनों का विकास साथ-साथ हो, इसका ख्याल भी प्रबंधन को रखना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें