ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरमानगो में स्कूटी सवार को ट्रक ने रौंदा, डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी

मानगो में स्कूटी सवार को ट्रक ने रौंदा, डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी

मानगो पुलिया के पास स्कूटी सवार 23 वर्षीय नौशाद आलम को बुधवार दोपहर पौने एक बजे 407 ट्रक ने रौंद दिया। स्थानीय लोगों ने एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। कपाली डैमडुबी...

मानगो में स्कूटी सवार को ट्रक ने रौंदा, डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 01 Nov 2017 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मानगो पुलिया के पास स्कूटी सवार 23 वर्षीय नौशाद आलम को बुधवार दोपहर पौने एक बजे 407 ट्रक ने रौंद दिया। स्थानीय लोगों ने एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। कपाली डैमडुबी निवासी नौशाद की डेढ़ साल पहले ही अजमेरी खातून से शादी हुई थी। फिलहाल वह होटल जीवा में मेंटेनेंस कार्य की ट्रेनिंग ले रहे थे। घर से निकलकर वह होटल जीवा की तरफ जा रहे थे तभी घटना घटी।

टेंपो से बचने में ट्रक की चपेट में आया : मानगो पुलिया के पास नौशाद एक टेंपो से बचने के चक्कर में 407 ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक ने रौंदने के बाद करीब 20 मीटर तक सड़क पर घसीटा। घटना के बाद लोग तमाशबीन बने थे। मौके पर पहुंचे मानगो आजाद बस्ती निवासी मो. महफूज अपने एक साथी की मदद से नौशाद को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान ही आधे घंटे में उसकी मौत हो गई।

ठीक से नहीं चला पाता था स्कूटी : नौशाद को एक माह पूर्व ही ससुरालवालों ने नई स्कूटी दी थी। बड़े भाई ईरशाद ने बताया कि नौशाद ठीक से स्कूटी नहीं चला पता था। वह घर से यहां तक कैसे चला आया था, यह आश्चर्य की बात थी। पुलिस ने शव को एमजीएम के शीतगृह में रखवा दिया है।

407 का चालक फरार : घटना को अंजाम देने के बाद 407 ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। बाइक चालकों ने उसका पीछा भी किया था, लेकिन वह फरार होने में सफल रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें