DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उलीडीह में नौकरी के नाम पर 25 लाख रुपये की ठगी

उलीडीह में नौकरी के नाम पर 25 लाख रुपये की ठगी

उलीडीह थाना क्षेत्र की रिपिट कॉलोनी सिदो-कान्हू बस्ती व आसपास के लोगों से नौकरी का झांसा देकर 25 लाख से ज्यादा की ठगी का मामला मंगलवार को उलीडीह थाने में पहुंचा है।

इसकी शिकायत ममता देवी ने थाने में की। महिला को लेकर भाजपा की प्रीति सिन्हा पहुंची थीं। उनकी मौजूदगी में ही पुलिस ने मामला दर्ज किया। भुक्तभोगी का कहना है कि पड़ोस की रहने वाली पूनम देवी, उनके पति सुरेंद्र सिंह, बेटा नितेश और संतोष ने उनसे 3.50 लाख रुपये की ठगी की है।

रुपये मांगने पर किया पथराव : ममता देवी जब मंगलवार को अपने रुपये मांगने गईं तो बेटा नितेश और संतोष ने पत्थर फेंककर मारा। कान की बाली और जिऊतिया नोच लिया। आरोपी ने कहा कि भाग जाओ नहीं तो आग लगा देंगे। इसके बाद मामला उलीडीह थाने तक पहुंचा।

ये हैं भुक्तभोगी : ममता देवी, कांति देवी, उषा देवी, बीडी देवी, लाल देवी, सुनीता देवी, विकास कुमार, उदय यादव, पप्पू साह, बलराम यादव, सुरेश यादव, दिनेश यादव, सावित्री देवी, महेश यादव, मुकेश यादव, राम पांडेय यादव, सरिता देवी, अमरावती देवी, कांति देवी, चिंता देवी आदि शामिल हैं। सभी महिला से एक लाख रुपये से 3.50 लाख रुपये तक की ठगी करने का आरोप लगाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:25 lakhs cheat on the name of job in UliDih