DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

13 बस्तियों में पाइप बिछाने के लिए शुरू किया 25 घंटे का अनशन

बागबेड़ा और कीताडीह की 13 बस्तियों में पाइपलाइन बिछाने की मांग को लेकर स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों ने 25 घंटे का अनशन डीसी ऑफिस के सामने मंगलवार को शुरू किया। जिला परिषद सदस्य किशोर यादव के नेतृत्व में पंचायत प्रतिनिधि मांग कर रहे हैं कि रेल प्रशासन इन बस्तियों में बागबेड़ा वृहद ग्रामीण जलापूर्ति योजना का पाइपलाइन बिछाने के लिए अनापत्ति प्रदान करे। बुधवार को अनशन के 25 घंटे पूरे होने के बाद उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

अनशन को समर्थन देने के लिए पूर्व विधायक अरविन्द कुमार सिंह, जिला परिषद के उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विजय खां व वरिष्ठ नेता रामाश्रय प्रसाद भी पहुंचे थे। अनशन पर बैठने वालों में नौ मुखिया, पांच पंचायत समिति सदस्य, चार उप मुखिया, और छह वार्ड सदस्य शामिल हैं।

लक्ष्मीनगर में बिछाया तो बागबेड़ा में क्यों नहीं : पंचायत प्रतिनिधियों ने सवाल उठाया है कि मुख्यमंत्री के विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीनगर और प्रेमनगर भी रेलवे की जमीन पर बसी हैं। मगर वहां जुस्को ने बिना अनापत्ति हासिल किए ही पाइपलाइन बिछाकर जलापूर्ति शुरू कर दी है। ऐसी स्थिति में कीताडीह और बागबेड़ा के साथ सौतेला व्यवहार क्यों किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:25 hours of hunger for pipe laying 25 hours of hunger for pipe laying