ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरजमशेदपुर में 24 सौ अतिरिक्त बल तैनात

जमशेदपुर में 24 सौ अतिरिक्त बल तैनात

पूर्वी सिंहभूम जिले के पश्चिम बंगाल और ओडिशा के 11 जगहों को सील कर वहां फोर्स तैनात किया गया है। इसी तरह शहरी इलाके के कुल 25 जगहों पर चेकनाका बनाया गया है। यहां चौबीस घंटे फोर्स तैनात कर उनकी जांच...

जमशेदपुर में 24 सौ अतिरिक्त बल तैनात
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 15 Apr 2020 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी सिंहभूम जिले के पश्चिम बंगाल और ओडिशा के 11 जगहों को सील कर वहां फोर्स तैनात किया गया है। इसी तरह शहरी इलाके के कुल 25 जगहों पर चेकनाका बनाया गया है। यहां चौबीस घंटे फोर्स तैनात कर उनकी जांच की जा रही है। अंतरराज्यीय चेकनाका से कोई प्रवेश करने की कोशिश कर रहा है तो उसे क्वारेंटाइन कर दिया जा रहा है।

शहर में तीन मई तक स्थिति सामान्य रहे, इसको लेकर पुलिस द्वारा और भी सतर्कता बरती जा रही है। इसके लिए शहर में 2400 फोर्स को तैनात किया गया है। दो पालियों में उनकी ड्यूटी चल रही है। कुछ ऐसी जगह पर इनकी तैनाती है, जहां बैठने तक की व्यवस्था नहीं है। इनमें महिला पुलिस भी हैं। इधर थाना स्तर पर भी लोगों से अपील की जा रही है कि घरों से बाहर न निकलें।

बस्ती इलाकों भी बनेंगे चेकनाका

थाना प्रभारियों को एसएसपी अनूप बिरथरे की ओर से निर्देश दिया गया है कि वे अपने बस्ती इलाकों में विशेष नजर रखें। आवश्यकता पड़ने पर थाना इलाके में भी चेकनाका बनाएं। बस्ती से बाहर निकलने वालों का नाम दर्ज करें। यदि वे बेवजह बाहर आ रहे हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें