DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो समुदायों में झड़प, पुलिस पर पथराव, थाना प्रभारी सहित 12 घायल- VIDEO

दो समुदायों में झड़प, पुलिस पर पथराव, थाना प्रभारी सहित 12 घायल

गोलमुरी मुस्लिम बस्ती और टुइलाडुंगरी के दो समुदायों के बीच मंगलवार रात 10 बजे हिंसक झड़प हो गई, जिसे नियंत्रित करने पहुंची पुलिस पर मुस्लिम बस्ती से जमकर पथराव हुआ। इसमें गोलमुरी थाना प्रभारी रामजी महतो, सात पुलिसवाले सहित 12 लोग घायल हो गए।

उपद्रवियों को नियंत्रित करने में पुलिस को तीस मिनट लग गए। टुइलाडुंगरी और मुस्लिम बस्ती में भारी संख्या में फोर्स को तैनात कर दिया गया है। घटनास्थल पर एडीएम लॉ एंड आर्डर सुबोध कुमार, एसडीओ माधवी मिश्रा, सिटी एसपी प्रभात कुमार सहित अन्य अधिकारी मौके पर देर रात तक मौजूद थे। बाद में एसएसपी भी पहुंचे। घटनास्थल पर सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान गुरुमुख सिंह मुखे भी पहुंचे।

यह है घटना : रात 10 बजे टुइलाडुंगरी रोड नम्बर एक निवासी रवि सिंह और सन्नी सिंह गोलमुरी बाजार से लौट रहे थे। मुस्लिम बस्ती में ओवरटेक करने में सामने से आ रहे एक समुदाय के युवक की बाइक से टक्कर हो गई। मौके पर रवि और सन्नी को पीट दिया गया। वे लोग जब भागकर घर पहुंचे तो पीछे-पीछे लोगों की भीड़ पथराव करते हुए दौड़ पड़ी। सन्नी को उसके घर के पास भी पीटा गया।

सूचना मिलने पर पहले गोलमुरी पुलिस पहुंची, जिसपर मुस्लिम बस्ती से आई भीड़ ने पथराव कर दिया। पथराव में थाना प्रभारी का सिर फट गया। उस वक्त फोर्स काफी कम थी, जिसका फायदा उठाकर उपद्रवी चेहरे को रुमाल से बांधकर पुलिस पर लगातार पथराव करते रहे। इसी बीच मौके पर क्यूआरटी पहुंच गई। क्यूआरटी के जवानों ने मुस्लिम बस्ती के लोगों को खदेड़ा तो वे लोग गलियों में घुसकर पुलिस पर पथराव करने लगे। एक घर से पुलिस पर लकड़ी का बड़ा पटरा फेंक दिया गया, जिससे क्यूआरटी जवान के पैर में चोट लगी। लगभग दस मिनट तक पुलिस पर पथराव होता रहा। अंतत: पुलिस जब गलियों में घुसकर उपद्रवियों को पीटने लगी तो वे भागे। पुलिस पर पथराव करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:12 injured in clash between two communities, police picketing, police station incharge