ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरजमशेदपुर के बेलाजुड़ी में व्यापारी से 11.20 लाख की लूट

जमशेदपुर के बेलाजुड़ी में व्यापारी से 11.20 लाख की लूट

एमजीएम थाना के बेलाजुड़ी के काली मंदिर के पास मंगलवार शाम बाइक सवार दो लुटेरों ने मोबाइल रिचार्ज का व्यापार करने वाले राकेश कुमार दास से हथियार...

जमशेदपुर के बेलाजुड़ी में व्यापारी से 11.20 लाख की लूट
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 28 Jul 2021 04:21 AM
ऐप पर पढ़ें

एमजीएम थाना के बेलाजुड़ी के काली मंदिर के पास मंगलवार शाम बाइक सवार दो लुटेरों ने मोबाइल रिचार्ज का व्यापार करने वाले राकेश कुमार दास से हथियार दिखाकर 11.20 लाख रुपये लूट कर ली। पीड़ित पेशाब के लिए रुके थे इसी दौरान यह घटना घटी।

जानकारी के अनुसार, आदित्यपुर फेज 1 दिंदली बस्ती में मोबाइल रिचार्ज का व्यापार करने वाले राकेश गालूडीह के दोस्त को उधार लिये रुपये लौटाने जा रहा था। थाना प्रभारी के मुताबिक राकेश ने बताया कि उसके फेसबुक से अपना लाइव लोकेशन बताया था। लघुशंका के लिए रुकने के दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश आये और बैग लूट लिया।

दो थाना क्षेत्रों के चक्कर में घंटों भटकता रहा पीड़ित

घटना के बाद राजेश पहले गालूडीह थाना पहुंचे। पर गालूडीह थाने में बोला गया कि घटनास्थल एमजीएम थाना के अंतर्गत आता है। यह कहकर राजेश को एमजीएम थाना भेज दिया गया। देर रात करीब 10 बजे पीड़ित एमजीएम थाना पहुंचा और लिखित शिकायत की।

घटनास्थल पहुंचे डीएसपी-पटमदा और थाना प्रभारी

पटमदा डीएसपी सुमित कुमार और थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार पीड़ित को लेकर मौके पहुंचे। थाना प्रभारी नेबताया कि कई बिंदुओं पर जांच चल रही है। मंगलवार को बेलाजुड़ी में साप्ताहिक हाट लगती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें