ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड जमशेदपुरमेटल फेडरेशन में जुटेंगे देश भर से 104 सदस्य

मेटल फेडरेशन में जुटेंगे देश भर से 104 सदस्य

टाटा वर्कर्स यूनियन के प्रतिनिधित्व में तीन मई को बिष्टूपुर स्थित एसएनटीआई सभागार में इंडियन नेशनल मेटल फेडरेशन की राष्ट्रीय बैठक होगी। इसमें देश भर से 104 प्रतिनिधि शामिल...

मेटल फेडरेशन में जुटेंगे देश भर से 104 सदस्य
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरThu, 26 Apr 2018 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटा वर्कर्स यूनियन के प्रतिनिधित्व में तीन मई को बिष्टूपुर स्थित एसएनटीआई सभागार में इंडियन नेशनल मेटल फेडरेशन की राष्ट्रीय बैठक होगी। इसमें देश भर से 104 प्रतिनिधि शामिल होंगे।

मेटल फेडरेशन की तैयारियों को लेकर बुधवार सुबह 11 से दोपहर साढ़े 12 बजे तक एसएनटीआई में ही बैठक हुई। इसमें मेटल फेडरेशन के महामंत्री राकेश्वर पांडेय, कार्यकारी अध्यक्ष आर.रवि प्रसाद सहित टाटा वर्कर्स यूनियन के डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडेय व महामंत्री सतीश कुमार सिंह भी शामिल हुए। डेढ़ घंटे चली इस बैठक में एसएनटीआई में होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। तय हुआ कि आयोजन समिति के लिए विभिन्न कमेटी का गठन गुरूवार को किया जाएगा। एक दिवसीय राष्ट्रीय बैठक में तमिलनाडु, ओडिसा, पं. बंगाल, हैदराबाद, कर्नाटक, दुर्गापुर, इस्को बर्नपुर सहित देश भर से सभी प्रतिनिधि 2 मई की रात शहर पहुंचेंगे। कई सदस्य तीन मई के कार्यक्रम में शामिल होकर रात में ही सड़क मार्ग से वापस लौट जाएंगे। जबकि कुछ सदस्य चार मई की सुबह प्रस्थान करेंगे। ऐसे में अतिथियों के रहने, खाने सहित आने-जाने के लिए वाहनों की व्यवस्था पर भी विचार किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें